परिणय सूत्र में बंधे सांसद धर्मबीर सिंह के पुत्र, आशीर्वाद देने पहुंचे बड़े दिग्गज नेता

punjabkesari.in Friday, Apr 14, 2017 - 02:34 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज):भिवानी-महेंद्रगढ़ सांसद धर्मबीर सिंह के बेटे मोहित के विवाह उत्सव में देश और प्रदेश की राजधानी में सियासत से जुड़े केंद्रीय और राज्य के मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों ने विवाह उत्सव में शिरकत की। यही नहीं देश भर के सांसदों और प्रशासन से जुड़े आईपीएस और आईएएस अधिकारी भी इस विवाह उत्सव में शामिल हुए। 
PunjabKesari
मोहित की शादी चंडीगढ़ पंचकूला में आईएएस अधिकारी रहे आरएस मलिक के परिवार में हुई है। जहां पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर,शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा,वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु,अभय सिंह चौटाला,रणदीप सुरजेवाला,चंद्रमोहन,राव नरबीर सिंह,पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भूकल,सांसद रतनलाल कटारिया सहित अनेक पक्ष और और विपक्ष के सांसद,मंत्री व अन्य नेता सांसद परिवार को विवाह उत्सव की बधाई देने पहुंचे। यही नहीं आरएसएस से श्री रामलाल और पवन जिंदल सहित अनेक दिग्गज भी एमपी की दावत पर उनके बेटे मोहित और पुत्रवधु ऐश्वर्या को आशीर्वाद देने पहुंचे।
PunjabKesari
धर्मबीर सिंह के निवास पर उनके बेटे मोहित और पुत्रवधु ऐश्वर्या को विवाह उत्सव की बधाई देने के लिए केंद्र से गृहमंत्री सहित अनेक पक्ष और विपक्ष के नेतागण व अधिकारी दिल्ली निवास स्थान पहुंचे। देश की राजधानी में इस विवाह उत्सव पर कई सामाजिक संगठन से जुड़े सामाजिक कार्यकर्त्ता भी पहुंचे जिन्होंने वर और वधु को बेटी और पेड़ बचाने का आठवां संकल्प दिलाकर स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया।
PunjabKesari
राजनीति के अखाड़े में हमेशा जीत का सेहरा बांधने वाले सांसद धर्मबीर सिंह ने हरियाणवी अंदाज में देश भर से पहुंचे पक्ष और विपक्ष के नेताओं का आभार जताया। भले ही राजनीति में तीखे ब्यानों से ये पक्ष और विपक्ष के नेता आपस में नोकझोंक करते रहते हों पर यहां भाईचारे की अनूठी पहल को दर्शाते नजर आ रहे थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static