ट्रैक्टर चोरी करने वाले हत्यारे गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2022 - 07:57 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी ) :  क्राइम ब्रांच ने किसानों के ट्रैक्टर-ट्राली व पानी के टैंकर चोरी करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने हत्या के बाद फरारी काटने के दौरान इन वारदातों को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।


पटौदी के गांव ऊंचा माजरा निवासी शमशेर के ट्रैक्टर की ट्राली को गत माह अज्ञात लोग चुराकर ले गए। जिसकी शिकायत पटौदी थाना पुलिस में की गई। वहीं इसी माह थाना बिलासपुर, पटौदी व गुरुग्राम के एरिया से ट्रैक्टर-ट्रालियां व पानी के टैंकर चोरी के करीब आधा दर्जन दर्ज किए गए। जिसके बाद पुलिस भी हरकत में आ गई। डीसीपी क्राइम राजीव देशवाल, एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान की अगुवाई में क्राइम ब्रांच फरुखनगर के प्रभारी एसआई अमित कुमार ने इन मामलों में कार्यवाही करते हुए उजीना, नूंह निवासी अमित सिंह व दीप चंद उर्फ टिंकू को बिलासपुर चौक से काबू कर लिया।


पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उन्होंने अगस्त, 2021 में अपने गांव में अन्य साथियों के साथ मिलकर एक युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद ये पुलिस से छुपने के लिए बिलासपुर व पटौदी के एरिया में फरारी काट रहे थे। इसी दौरान ही इन्होंने किसानों के ट्रैक्टर की ट्राली व पानी के टैंकर चोरी करने शुरू करते हुए करीब आधा दर्जन वारदातों को अंजाम दिया। ट्राली व टैंकर चोरी करने के बाद इन्हें बेचने के लिए इन्होंने कोटपुतली, राजस्थान बात कर रखी थी। चोरी की गई ट्राली व टैंकर इन्होंने छुपाकर खड़े कर रखे है और उन्हें बेचने की फिराक में थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static