'तुम बाहर के लोग यहां काम करोगे तो हमें कौन पूछेगा'... और रेत दिया गला, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Saturday, Jan 11, 2020 - 06:35 PM (IST)

गुरूग्राम(मोहित)- हरियाणा में एक युवक की हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है और हत्या की वजह थी क्षेत्रीय भेदभाव। 28 साल के राहुल बस इसलिए अपनी जान से हाथ गवाना पड़ा क्योकि वह गुरूग्राम में दिल्ली रोड पर ही अपनी प्लेसमेंट सर्विस का काम करता था और निजी कंपनियों में मैन पावर सप्लाई का काम किया करता था, जिसेस वहीं पर काम करने वाले लखमीचंद को इतनी ईर्ष्या हो गई कि उसने अपने साथियो के साथ मिल कर राहुल का गला रेत दिया। 

दरअसल कल देर शाम राहुल अपनी गाड़ी से बेगमपुर खटोला गाव में अपने साथियों से मिलने गया था और यहां के रहने वाले लखमीचंद, व इसके अन्य आधा दर्जन साथियों ने राहुल पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान लखमीचंग ने कहा कि 'सालों तुम बाहर के लोग यहां काम करोगे तो हमे कौन पूछेगा" बस इसी विवाद को लेकर हुई कहा सुनी हुई जिसके बाद राहुल का गला रेत कर हत्या कर दी गई। बाद राहुल को गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गयी।

गुरुग्राम पुलिस ने म्रतक के भाई की शिकायत पर तफ़्तीश करते हुए वारदात में शामिल मुख्य आरोपी समेत 2 अन्य लोगो को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया। एसीपी क्राइम की माने तो तीनों आरोपियों को बेगमपुर खटोला इलाके से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है। पुलिस की माने तो वारदात में शामिल इसके अन्य साथियों की तलाश भी सरगर्मी से की जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static