सनसनीखेज: बच्चों को शोर न करने के लिए रोका तो भतीजे ने ताऊ की भाला मारकर की हत्या

5/11/2021 10:12:51 AM

टोहाना(सुशील): उपमंडल के गांव समैंन में एक भतीजे द्वारा पुरानी रंजिश के चलते अपने ताऊ की भाला मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सूचना पाकर पहुंची सदर पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचा दिया है, वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी शुरू कर दी है। सदर पुलिस की टीम ने मृतक के बेटे के बयान पर आरोपी दीपक के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस को दिए बयान में 19 वर्षीय साहिल ने बताया कि रविवार को सांय करीबन 7 बजे उसके पिता और वह घर में कार्य कर रहे थे। उस समय गली में कुछ बच्चे शोर कर रहे थे जिसके बाद पिता सतबीर ने बच्चों को शोर न करने के लिए रोका तो वहां मौजूद दीपक ने पुरानी रंजिश के चलते अपने हाथ में लिए भाले से उसके पिता पर वार करना शुरू कर दिया जिससे वे मौके पर ही बेहोश हो गए और खून निकलने लगा। उसने बताया कि आरोपी दीपक घटना के बाद भाला सहित मौके से फरार हो गया तथा जाते जाते किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर गया है। उसने बताया कि दीपक निहंग है तथा पुरानी रंजिश रखे हुए है। उसने बताया कि घायल अवस्था में वे उसके पिता को सरकारी अस्पताल में ले आए जहां चिकित्सकों ने उसके पिता को मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना पाकर सदर पुलिस की टीम इंस्पेक्टर विनोद कुमार के नेतृत्व में गांव में पहुंची जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है तथा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक सतबीर के बेटे साहिल के बयान पर दीपक के खिलाफ हत्या की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 इस बारे में सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों ने रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी अपराधी प्रवृति का है इसके खिलाफ पहले भी हिसार में आर्मज एक्ट के तहत केस दर्ज है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static