सनसनीखेज: 2 महिलाओं की हत्या, गोलियां व चाकू से उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 09:11 AM (IST)

रोहतक :  जिले के गांव भाली आनंदपुर में मंगलवार देर रात 3 अज्ञात हमलावरों ने घर में घुस कर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। जिस वक्त हत्या की गई, उस समय महिला सो रही थी। वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई।  मामले की सूचना मिलने पर पुलिस व एफ.एस.एल. टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। वहीं, पुलिस ने मृतका के पिता के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैै। 

जानकारी के मुताबिक पानीपत स्थित मुखीजा कालोनी निवासी शमशेर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके 3 बच्चे हैं, 2 लड़के व 1 लड़की। उन्होंने अपनी लड़की प्रवीन की शादी करीब 14-15 साल पहले रोहतक के जिला गांव भाली आनंदपुर निवासी वेदप्रकाश के साथ की थी।  उसके दामाद वेदप्रकाश की हत्या वर्ष 2017 में कर दी गई थी। 22 जून की रात को अज्ञात युवकों ने उसकी बेटी प्रवीन की भी गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पाकर वह भी गांव भाली आनंदपुर स्थित घर पर पहुंच गए।

पिता शमशेर सिंह ने पुलिस को बताया कि फुटेज के अनुसार घटना रात करीब डेढ़ बजे की है, जिसमें 3 नकाबपोश युवक घर में घुसे। उन्होंने पहले अन्य कमरों के दरवाजे बंद किए और फिर प्रवीन को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। बहु अकबरपुर थाना प्रभारी शमशेर ने बताया कि मृतका प्रवीन को 3 गोलियां लगी हैं। मृतका के शव का पोस्टमार्टम बोर्ड द्वारा करवाया जा रहा है। अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

वहीं जिल के गांव मुंगान में एक महिला को दिन-दिहाड़े चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के अनुसार गांव मुंगान निवासी चिंकी, गुलाब व गुलाब की पत्नी पूनम खेत में लकडिय़ां लेकर वापस घर आ रहे थे। इसी दौरान बीच रास्ते में गांव के ही 3 युवकों ने रास्ता रोक लिया। इसके बाद खेत से लौट रहे तीनों के साथ मारपीट शरू कर दी, इसी दौरान गांव मुंगान निवासी करीब 23 वर्षीय चिंकी को चाकू मारकर हत्या कर दी।  इसमें दंपति को भी चोट आई है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर आई पुलिस ने घटनास्थल का एस.एफ.एल. टीम को बुलाया।

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जूटी हुई है। आई.एम.टी. पुलिस थाना के एस.एच.ओ. कैलाश चंद ने बताया कि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस को हत्या की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। मामले की जांच कर रहे है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static