हत्या मामले के 7 बदमाश गिरफ्तार, 8 पिस्तौल अौर 16 जिंदा कारतूस भी बरामद

punjabkesari.in Monday, May 14, 2018 - 12:35 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के कारौर गांव में 27 अप्रैल को हुई आनंद की मौत मामले में पुलिस ने 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 8 पिस्तौल अौर 16 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। सभी आरोपियों का आपराधिक रिकार्ड है। वहीं इस हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता अनिल छिपी को भी सुनारियां जेल से प्रोडक्शन वारंट पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है। सभी को अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी।
PunjabKesari
27 अप्रैल को पुलिस को सूचना मिली कि खेतों में कारौर निवासी आनंद पुत्र छाजुराम की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। बाद में इसकी जांच अपराध जांच शाखा को सौंप दी गई थी।  प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आनन्द के परिवार का गांव के सरपंच के पद पर कई सालों तक कब्जा रहा है। उसके परिवार की उसके गांव के रहने वाले अनिल छीपी व उसके साथियों के साथ कई सालों से दुश्मनी चली आ रही है। जिसमें दोनो पक्षों के कई लोगों की जान जा चुकी है। 
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच सीआईए-1 व सीआईए-2 स्टाफ को संयुक्त रुप से सौंपी गई। वारदात में नामजद तथा षडयंत्रकर्ता अनिल छीपी को अदालत से प्रोडक्शन वारण्ट कर गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने इस मामले में 7 ओर बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 8 पिस्तौल व 16 कारतूस बरामद किए हैं। ये सभी आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और इनके खिलाफ विभिन्न थानों में हत्या, लूट व हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं। जिन्हें अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी, ताकि गहनता से पूछताछ की जा सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static