नैना चौटाला का बड़ा फैसला, सेलरी व जो भी सरकार से पैसा मिलेगा वो जनता में ही बांटेंगी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 04:57 PM (IST)

चरखी दादरी(नरेन्दर): बाढड़ा हलके की बहादुर जनता ने हर परिस्थिति में हमारा साथ दिया है। हलके के लोंगो के सहयोग के कारण ही जननायक जनता पार्टी आज प्रदेश सरकार में भागीदार बन सकी है। अब हमारा दायित्व बनता है कि लोंगो की दुख तकलीफ दूर करें ताकि बाढडा की जनता का ऋण सवाया करके उन्हें लौटाया जा सकें। यह बात बाढड़ा विधायक नैना सिंह चौटाला ने दादरी स्थित अपने आवास पर लोंगो को सम्बोधित करते हुए कही। 

गुरु रविदास जयंती के पावन अवसर पर विधायक नैना चौटाला के आवास पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में नैना सिंह चौटाला गुरु रविदास जी के चित्र पर माल्यार्पण करते हुए पुष्प अर्पित किए।  उन्होंने कहा कि हमें सदैव महापुरुषों के दिखाएं रास्ते पर आगे बढ़ते हुए लोक भलाई में कार्य करने चाहिए। गुरु रविदास जयंती के अवसर पर विधायक नैना चौटाला ने अपने निजी कोष से बाढड़ा हल्के के 90 जरूरतमंद व असहाय लोंगो को 9 लाख 70 हजार रुपए सहायता राशि के रुप में वितरित किए। उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए नैना सिंह चौटाला ने कहा कि चुनाव के दौरान उन्होंने लोंगो से वायदा किया था कि विधायक के रुप में उन्हे मिलने वाले बजट पर बाढडा हल्के के लोंगो का अधिकार है। इसलिए समय-समय पर हल्के के जरूरतमंद लोंगो की मदद करके उन्हें स्वयं भी शकुन मिलता है।

विधायक नैना चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार दादरी जिले को विकास के दृष्टिकोण से अव्वल स्थान पर स्थापित करके इस क्षेत्र का पिछड़ापन खत्म करने के उद्देश्य के साथ आगे बढ़ रही है। दादरी जिले व बाढड़ा हलके के विकास के लिए करोड़ो रुपए की परियोजनाओं पर तेजी से काम चल रहा है। पिछ्ले दिनों प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के दादरी प्रवास के दौरान भी दादरी के विकास को लेकर खाका तैयार किया गया था। अब इन लाभकारी योजनाओं पर तेजी से काम करके धरातल पर अमलीजामा पहनाया जाएंगा। विजुअल चरखी दादरी आवास पर विधायक नैना चौटाला जन समस्याएं सुनते हुए कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static