सुनीता दुग्गल बोलीं बनूंगी डिप्टी सीएम, चुटकी लेते हुए नैना ने कहा देखने दो मुंगेरीलाल के सपने

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 05:43 PM (IST)

फतेहाबाद (हरियाणा): हरियाणा में भाजपा और जजपा के बीच तल्खियां बढ़ चुकी हैं। फतेहाबाद में चुनाव प्रचार के लिए आईं नैना चौटाला ने गांव गोरखपुर में आयोजित जनसभा में भाजपा पर जमकर बरसीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव हमारे लिए मायूसी भरा रहा, लेकिन विधानसभा चुनाव में पहले की तरह लोगों का सहयोग मिल रहा है। 

इस दौरान नैना चौटाला ने सुनीता दुग्गल के डिप्टी सीएम बनने वाले बयान जमकर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि यह मुंगेरीलाल के हसीन सपने हैं, उन्हें लेने दो सपने, फैसला जनता ने करना है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ताऊ देवीलाल की नीतियों को लेकर चल रही है, जननायक ताऊ देवीलाल ने हमेशा गरीब, किसान और कमेरे वर्ग के हितों को ध्यान में रखकर काम किए। जेजेपी उन्हीं के आदर्शों पर चलते हुए उनकी सोच और सपनों को आगे बढ़ा रही है।

नैना चौटाला ने रतिया से भाजपा उम्मीदवार सुनीता दुग्गल के डिप्टी सीएम बनने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि किसे कहां बनाना है किसे कहां बैठना है लोकतंत्र में मतदाताओं के पास है। वे अगर डिप्टी सीएम का सपना देख रही है तो देखने दो, यह तो महज मुंगेरीलाल के हसीन सपने हैं, उन्हें इसे देखने का पूरा अधिकार है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static