नेशनल महिला कबड्डी प्रतियोगिता: हरियाणा की छोरियों ने हिमाचल की टीम को हराकर जीती चेम्पियनशिप

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2023 - 11:06 AM (IST)

महेंद्रगढ़ (प्रदीप बालरोडिया) : हरियाणा प्रदेश की छोरियां छोरों से कम नहीं है। यह एक बार फिर साबित कर कर दिखाया है नेशनल महिला कबड्डी प्रतियोगिता में हरियाणा की महिला कबड्डी खिलाड़ियों ने। इस प्रतियोगिता में पूरे देश से 29 टीमों ने हिस्सा लिया था जिसमें रेलवे की टीम भी शामिल थी।

बताया जा रहा है कि हरियाणा की टीम को फाइनल मुकाबले में हिमाचल प्रदेश की टीम से दो-दो हाथ करने का मौका मिला और यहां पर हरियाणा टीम की कमान संभाल रही भीम अवार्ड से सम्मानित कप्तान प्रियंका पिलानिया ने अपनी सूझबूझ से टीम को जिताने में भूमिका निभाई। वहीं टीम की रेडर पूजा का प्रदर्शन सराहनीय रहा और उसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। पूजा ने अपनी अद्भुत खेल कौशल से जहां हरियाणा की टीम को जीत हासिल करवाई। हरियाणा की टीम की जीत पर जश्न का माहौल देखने को मिला और दर्शक झूम उठे। 

हरियाणा कबड्डी एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सांसद कृष्ण लाल पंवार ने टीम को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। कबड्डी टीम के जिला अध्यक्ष संजीव तंवर ने भी सभी का आभार व्यक्त किया। टीम की कप्तान प्रियंका पिलानिया ने कहा कि उनकी टीम ने बड़ी मेहनत के साथ तैयारी की थी और हमें भरोसा था कि वह चैंपियनशिप जीत कर प्रदेश का नाम रोशन करेंगे। पूजा ने भी कहा कि उसका सपना है कि वह देश के लिए नेशनल खेले और गोल्ड लेकर आएं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static