प्रदेश सरकार को लेकर नवीन जयहिंद ने दिया एक और विवादित ब्यान

punjabkesari.in Monday, May 02, 2022 - 06:32 PM (IST)

पानीपत(सचिन): अपने ब्यानों को लेकर सुर्खियों में रेहने वाले आप नेता नवीन जयहिंद ने प्रदेश सरकार को लेकर, एक और विवादित विवादित टिप्पणी की है। रोहतक में ब्राह्मणों की जमीन के मामले में उन्होंने कहा कि यदि सरकार ब्राह्मणों को उनकी जमीन नहीं देती तो वे खट्टर सरकार को जमीन में उल्टा गाड़ देंगे। नवीन जयहिंद यहीं नहीं रूके ब्लकि उन्होंने प्रदेश के शिक्षा मंत्री और गृहमंत्री पर भी जमकर हमला बोला।

रोहतक के पहरावर गांव में ब्राह्मणों की 16 एकड़ जमीन के मामले को लेकर नवीन जयहिंद पानीपत में एक प्रेसवार्ता कर रहे थे। इस दौरान आप नेता प्रदेश की खट्टर सरकार पर जमकर भडके। नवीन जयहिंद ने कहा कि अगर खट्टर सरकार ब्राह्मणों को जमीन नहीं सौंपती है, तो ब्राह्मण अपनी जमीन खुद लेना जानते हैं। जमीन को न छोड़ने पर  उन्होने प्रदेश की गठबंधन सरकार को जमीन में उल्टा गाड़ देने की चेतावनी तक दे डाली। नवीन जयहिंद ने ब्राह्मणों को 16 एकड़ जमीन देने के लिए मुख्यमंत्री मनोहरलाल को 4 मई तक का अल्टीमेटम भी दिया। यही नहीं जयहिंद ने भर्तियों के रिजल्ट न देने पर भी प्रदेश सरकार पर जमकर प्रहार किया। उन्होने चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि वे 4 मई को हजारों बेरोजगार युवाओं के साथ रोहतक में भाजपा के स्टेट कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करेंगे। नवीन ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी का इतना बुरा हाल है कि युवाओं की शादियां तक नहीं हो रही और जिनकी हो रही है उनके रिश्ते टूट रहे हैं। इसका एक बडा कारण, सरकार द्वारा निकाली गई भर्तियों का रिजल्ट जारी करने में देरी करना है। आलम यह है कि प्रदेश के युवा सुसाइड जैसा कदम उठा रहे हैं।

शिक्षा मंत्री की डिग्रियों और शिक्षा पर भी उठाए सवाल

नवीन जयहिंद ने प्रदेश के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर की शिक्षा और डिग्रियों पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश के शिक्षा मंत्री 10वीं फेल है। साथ ही उन्होंने शिक्षा मंत्री के सभी शिक्षा संबंधित कागजात सार्वजनिक करने की मांग की है। यही नहीं जयहिंद ने आरटीआई के माध्यम से शिक्षा मंत्री की डिग्रियां निकलवा कर सार्वजनिक करने की चेतावनी दी। इसी के साथ जयहिंद ने कहा कि प्रदेश के गृहमंत्री और सीएम दोनों ही शादीशुदा नहीं हैं। इसलिए वह चाहते हैं कि प्रदेशभर के युवा कुंवारे रह जाएं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static