केजरीवाल की गिरफ्तारी से आप नेताओं के मन में फूट रहे लड्डू, मैं मित्र के साथ जेल जाने को तैयारः जयहिंद

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 03:08 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): दिल्ली की शराब नीति घोटाले मामले में गुरुवार देर शाम अरविंद केजरीवाल को ईडी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। जिसके आप नेताओं ने देश भर में दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा कार्यालयों के घेराव की कॉल दी थी। जिसके चलते आज हरियाणा-पंजाब और दिल्ली में आप कार्यर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच पूर्व आप नेता व अरविंद केजरीवाल के मित्र नवीन जयहिंद ने केजरीवाल की गिरफ्तारी को प्रेस वार्ता की है। 

PunjabKesari

'केजरीवाल के जेल जाने से आप नेताओं के मन में फूटे लड्डू'

अपने अक्रामक रवैये के लिए जाने जानें वाले नवीन जयहिंद ने एक तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री को नसीहत दी तो वहीं दूसरी आप नेताओं पर तंज भी कसा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के दिल्ली के बहुत से नेताओं के मन में लड्डू फूटने लगे हैं। क्योंकि अब दिल्ली का नया मुख्यमंत्री बनाना है, लेकिन उन्होंने नसीहत दी है कि इन आम आदमी पार्टी के क्रांतिकारी नेताओं और कार्यकर्ताओं को अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ा होना चाहिए तथा उनका सहयोग करने के लिए जेल में भी जाना चाहिए।

पुराने दोस्त के साथ जेल जाने को तैयार

इसके साथ ही जयहिंद ने अरविंद केजरीवाल को अपना पुराना दोस्त बताते हुए कहा कि वह दोस्ती का फर्ज निभाएंगे। इसके लिए वे केजरीवाल के साथ जेल में भी जाने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि हमने शराब नहीं स्वराज की किताब बेची थी। अब जो शराब बेचने के मामले में गिरफ्तारी हुई है, उस पर केजरीवाल का लाइव नार्को टेस्ट होना चाहिए तथा फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला चला कर जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी किया जाना चाहिए।

जेल जाने से डरना नहीं चाहिएः नवीन जयहिंद

यही नहीं उन्होंने अरविंद केजरीवाल को भी सलाह दी है कि केजरीवाल भगत सिंह व बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का फोटो रखते हैं। इसलिए उनमें विश्वास रखें। भगत सिंह तो जेल में जाकर फांसी पर भी लटक गए थे, इसलिए उन्हें जेल जाने से नहीं डरना चाहिए और बाबा साहब द्वारा बनाए गए संविधान पर विश्वास करते हुए न्याय की उम्मीद रखनी चाहिए।

कांग्रेस और आप के गठबंधन से नाराज जयहिंद

हलांकि आप के राजनैतिक मित्र कांग्रेस पर जयहिंद कटाक्ष करते हुए कहा कि आज जो कांग्रेस पार्टी अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर चिल्ला रही है, वह कुछ दिन पहले तक अरविंद केजरीवाल का अन्य नेताओं के साथ इसी शराब मामले में इस्तीफा की मांग रही थी। यही नहीं केजरीवाल भी सीबीआई व ईडी से सोनिया गांधी की गिरफ्तारी की मांग करते थे।

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static