गुहला में नायब सैनी ने कुलवंत बाजीगर के समर्थन में की रैली, कहा- हैट्रिक लगाने जा रही भाजपा

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 02:58 PM (IST)

कैथल(जयपाल रसूलपुर): विधानसभा गुहला के क्षेत्र सीवन में भाजपा प्रत्याशी कुलवंत बाजीगर के समर्थन में कार्यकारी मुख्यमंत्री नायब सैनी रैली करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा हैट्रिक लगाने जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम विकास के कामों में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे किसी व्यक्ति के सम्मान में कोई कमी नहीं आने देंगे।

PunjabKesari

वहीं सांसद जयप्रकाश द्वारा एक बुजुर्ग व्यक्ति को लात मारने के वायरल वीडियो पर बोलते हुए नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बौखला चुकी है। कांग्रेस के लोगों द्वारा कुमारी सैलजा को मानसिक रूप से पीड़ित किया गया है। सैलजा कांग्रेस पार्टी की सीनियर लीडर हैं, अगर उसने यह कह दिया कि वह मुख्यमंत्री बनना चाहती हैं तो उसमें कोई उसने गलती कर दी क्या ? वह दावा कर सकती हैं सीनियर लीडर हैं। उसने अपना जीवन लगाया है। कांग्रेस के लोग दलित समाज को देखकर खुश नहीं हैं यह दुर्भाग्यपूर्ण है। कार्यकारी सीएम ने कहा कि कांग्रेस के लोगों को कुछ नहीं दिख रहा है। 8 तारीख के बाद में घर बैठ जाएंगे।

नायब सैनी ने कहा कि मैंने दीपेंद्र हुड्डा से पूछा था कि आपके पिताजी भूपेंद्र सिंह हुड्डा 10 साल मुख्यमंत्री रहे, वह बता दें कि उन्होंने कितनी नौकरियां दी थी, परंतु वह तो बता नहीं रहे हैं। दीपेंद्र हुड्डा तुम ही बता दो कि उन्होंने कितनी नौकरियां दी हैं। क्योंकि हिसाब किताब तो दीपेंद्र हुड्डा ही रखते थे, इसलिए उन्हें तो पता होगा कि किसकी कितनी सेवा आई थी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static