''मुझे दुख है मेरा सहारा लेकर अपना मुद्दा बना रहे हैं'': नीरज चोपड़ा ने पाक खिलाड़ी के बवाल पर दी सफाई

8/26/2021 6:09:19 PM

डेस्क: टोक्यो ओलंपिक के एकमात्र भारतीय गोल्ड मेडलिस्ट जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा को आज खुद मीडिया पर आकर एक ऐसे विवाद पर सफाई देनी पड़ी है, जिसको उन्होंने प्रोपेगेंडा करार दिया है। नीरज ने सोशल मीडिया पर कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि उनके बयान को लेकर गलत मुद्दा बनाया जा रहा है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि उनकी टिप्पणियों को गंदे एजेंडे का माध्यम न बनाया जाए। 

बता दें कि हाल ही में नीरज ने एक इंटरव्यू के दौरान टोक्यो ओलंपिक का किस्सा साझा किया था, जिसमें पाकिस्तान के जैवलिन थ्रोअर अरशद नदीम द्वारा उनके जैवलिन को लेने की बात कही गई थी, इसपर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ। लोग उनके इस बयान के बाद अरशद नदीम को निशाना बनाया जा रहा है। अब इसी को लेकर नीरज चोपड़ा ने इस पूरे विवाद पर सफाई दी और लोगों से बिना वजह इस मामले को तूल ना देने को कहा।
 


सोशल प्लेटफॉर्म ट्विटर पर नीरज चोपड़ा ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि थ्रो फेंकने से पहले हर कोई अपना जैवलिन वहां पर रखता है, ऐसे में कोई भी प्लेयर वहां से जैवलिन को उठा सकता है और अपनी प्रैक्टिस कर सकता है। ये एक नियम है, जिसमें कोई भी बुराई नहीं है। नीरज ने कहा कि अरशद अपनी प्रैक्टिस कर रहा था, फिर मैंने अपना जैवलिन मांगा। नीरज ने कहा कि मेरा सहारा लेकर कोई लोग इसको मुद्दा बना रहे हैं, ऐसा ना करें। खेल सभी को मिलकर चलना सीखाता है, सभी खिलाड़ी आपस में प्यार से रहते हैं तो कोई भी बात ऐसी ना कहें, जिससे हमको ठेस पहुंचे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static