सनसनीखेज खुलासा: भतीजा ही निकला चाचा का हत्यारा, ये वजह आई सामने

2/18/2020 12:03:12 PM

करनाल(केसी आर्या): करनाल के घोघड़ीपुर में बिजेंद्र हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। बिजेंद्र की हत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका भतीजा ही निकला। गांव की मुख्य सड़क पर डेढ़ एकड़ यानि 1 करोड़ 35 लाख की जमीन के लालच में भतीजे रणदीप मान ने ही अपने दोस्त विशु मान को 50 हजार रुपये देकर चाचा बिजेंद्र सिंह मान (48) की हत्या करवाई थी। अपनी पहचान छुपाने के लिए वारदात करके दोस्त को लेकर फरार हो गया। 

15 मिनट बाद मौके पर आकर चाचा की हत्या के गम में ड्रामा रचा, ताकि पुलिस को उस पर शक न हो। इस केस में शिकायतकर्ता बनकर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवा दिया गया। शहर के नजदीक गोगड़ीपुर गांव के बजिंद्र मान की हत्या करने वाला आरोपी भतीजा रणदीप मान को सीआईए वन टीम ने सात दिन के रिमांड पर ले लिया है। सीआईए वन के इंचार्ज इंस्पेक्टर दीपेंद्र राणा ने बताया कि उसने 15 दिन पहले गांव के ही अपने दोस्त विशु मान के साथ शराब पीकर अपने चाचा की हत्या करने की साजिश रची थी। इसके लिए विशु मान को 50 हजार रुपये दे चुका है।

11 फरवरी को सुबह गांव गोगड़ीपुर निवासी बिजेंद्र सिंह मान को उसके फार्म हाउस के सामने ही गोलियों से भून दिया था। हत्या करके मौके से फरार हो गए। इंस्पेक्टर दीपेंद्र राणा ने बताया कि आरोपी रणदीप मान वारदात के 15 मिनट बाद मौके पर पहुंचा।

हत्या, लूट की वारदातों को अंजाम देने में माहिर है बदमाश विशु 
डीएसपी मुख्यालय विरेंद्र सिंह सैनी ने बताया कि आरोपी रणदीप मान से रिमांड के दौरान इसके साथी व वारदात में प्रयोग किए गए हथियार के संबंध में पूछताछ की जाएगी। आरोपी विशु मान के खिलाफ कई जिलों में पहले भी हत्या, लूट, चोरी व स्नेचिंग के कई मामले दर्ज हैं। हाल ही में यमुनानगर पुलिस को भी एक हत्या के मामले में उसकी तलाश है। आरोपी विशु बदमाश पक चुका है और इसको पकडऩा पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। 


Edited By

vinod kumar

Related News