पानीपत सिवाह गांव को मिली सौगात, नए बस अड्डे को मंजूरी

punjabkesari.in Friday, Jul 07, 2017 - 04:53 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार):पानीपत में लंबे समय से चली आ रही बस अड्डा शिफ्ट किए जाने की मांग पूरा करने के लिए जद्दोजहद जारी थी। सामान्य बस अड्डे को शहर से बाहर बसाने की 23 साल पुरानी मांग पर आखिरकार गुरुवार को इसे सिवाह में शिफ्ट करने पर फाइनल मुहर लग गई। जिसके चलते सिवाह गांव के सरपंच ने आज इस खुशी में लड्डू बाटकर मुख्यमंत्री, परिवहन मंत्री व सांसद का आभार व्यक्त किया।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि बीते माह 5 अप्रैल को शहर में एक प्रोग्राम में आए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा था कि सरकार तैयार है शहर तय करे इसे कहां शिफ्ट करना है। अब तीन महीने बाद उसी जगह को परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार की अध्यक्षता में बनी कमेटी ने फाइनल कर दिया है। 

यात्रियों को सिवाह ले जाने और लाने के लिए शहर में सिटी बस सेवा चलेगी। जो सिवाह से टोल प्लाजा के बीच चक्कर लगाएगी। कितनी सिटी बस चलेंगी इसके लिए अलग से सर्वे कराया जाएगा। परिवहन मंत्री ने बस अड्डा शिफ्ट करने पर बनी सहमति की जानकारी मुख्यमंत्री को दी। आज गांव सिवाह की पंचायत ने ख़ुशी जतायी और सरकार का धन्यवाद किया। बातचीत में गांव सरपंच खुशदिल कादियान ने कहा कि बस स्टेंड गांव में सिफ्ट होने से जहां शहर को जाम निजात मिलेगी वंहीं यात्रियों को भी सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही आस-पास के युवाओं को रोजगार भी मिलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static