टिकरी बॉर्डर पर रेप केस में नया मोड़: पीड़िता के पिता बोले- दो आरोपी थे, 6 पर केस क्यों किया

5/11/2021 1:31:48 PM

रोहतक: टिकरी बॉर्डर पर  सोशल आर्मी के टेंट में पश्चिम बंगाल की आर्टिस्ट युवती से गैंगरेप के मामले में सोमवार को नया विवाद सामने आया। युवती के पिता ने संयुक्त किसान मोर्चा की प्रेसवार्ता में कहा कि उन्होंने तो अपनी शिकायत में केवल 2 लोगों अनिल मलिक और अनूप का ही नाम दिया था लेकिन पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।हालांकि, बहादुरगढ़ सिटी थाना प्रभारी विजय कुमार का कहना है कि लड़की के पिता की लिखित शिकायत के आधार पर ही 6 लोगों को आरोपी बनाया है।  

बेटी की मदद कर रही महिलाओँ को बनाया आरोपी
पिता ने कहा कि ये 4 आरोपी किस आधार पर बनाए गए। जो महिलाएं उनकी बेटी की मदद कर रही थीं, उन्हें भी आरोपी क्यों बनाया गया। युवती के पिता ने सोमवार को फिर से बहादुरगढ़ सिटी थाने में एक पत्र दिया था जिसमें भी अनिल मलिक व अनूप सिंह के खिलाफ ही कार्रवाई करने की मांग की है।


लिखित शिकायत के आधार पर ही 6 लोगों पर केस दर्ज
सिटी थाना प्रभारी विजय कुमार का कहना है कि लड़की के पिता की लिखित शिकायत के आधार पर ही 6 लोगों को आरोपी बनाया है। जिस अस्पताल में युवती का इलाज हुआ था, पुलिस ने रविवार देर रात वहां की सीसीटीवी फुटेज और डीवीआर कब्जे में ले ली। इस फुटेज से पुलिस पता लगाएगी कि युवती को अस्पताल में कौन लेकर आया था और इस दौरान कौन-कौन मिलने पहुंचा।

पुलिस ने युवती के मोबाइल नंबर की डिटेल खंगाली है। वहीं, फॉरेंसिक टीम ने उस तंबू में भी जांच की जहां पर युवती रुकी थी। यहां से टीम ने सैंपल लिए हैं। मामले की जांच में पुलिस को युवती की डेथ ऑडिट रिपोर्ट का इंतजार है। युवती की कोरोना संक्रमण से हुई मौत मानते हुए स्वास्थ्य विभाग ये रिपोर्ट तैयार कर रहा है। इसमें पता लगेगा कि युवती की मौत वाकई कोरोना से हुई थी या कोई अन्य वजह से।
new twist in the rape case on the ticking border
गृह मंत्री अनिल विज सख्त भी सख्त
किसान आंदोलन में हिस्सा लेने आई पश्चिम बंगाल की युवती के साथ बलात्कार के मामले में  हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज सख्त हो गए हैं। अनिल विज ने मामले को लेकर स्पष्ट कर दिया है कि एक-एक दोषी को पकड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि आंदोलन की आड़ में ऐसे जघन्य अपराध निंदनीय हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static