मानवता शर्मसार: रेलवे लाइन के पास कूड़े के ढेर में मिला नवजात बच्ची का शव

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 08:35 AM (IST)

बहादुरगढ़ : क्षेत्र में मानवता फिर से शर्मसार हुई है। जन्म के बाद एक नवजात बच्ची को अज्ञात ने रेलवे लाइन के किनारे पड़े गंदगी के ढेर में डाल दिया। मृत अवस्था में बच्ची को यहां डाला गया है या फिर रातभर ठंड में रहने के बारण बच्ची की मौत हुई, इसको लेकर अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो सका। उधर ममाले की सूचना मिलने पर राजकीय रेलवे पुलिस थाना से पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवाया है।  

बता दें कि बराही फाटक के नजदीक बनाए गए नए पार्क व रेलवे लाइन के बीच कचरा फैला रहता है। शहर की तरफ आने-जाने के लिए लाइनपार के लोग भी अक्सर इस रास्ते से गुजरते हैं। शुक्रवार की सुबह करीब 6 छह बजे यहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति की नजर गंदगी के ढेर में पड़े नवजात शिशु के शव पर पड़ी। जिस पर राहगीर ने पुलिस कंट्रोल रूप में सूचना दी। 

सूचना पाकर जी.आर.पी. से पुलिस अधिकारी भी तुरंत मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। जांच के दौरान शव नवजात बच्ची का पाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में रखवा दिया। जहां शव मिला, वहां आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की। शव बच्ची का है। बच्ची को मृत अवस्था में डाला गया या जीवित इसको लेकर भी अभी तक कुछ पता नहीं लग पाया है। आरोपियों की पहचान के लिए पुलिस टीमों ने आसपास क्षेत्र से सी.सी.टी.वी. फुटेज भी खंगालनी शुरू कर दी है और साथ में अस्पतालों और आशा वर्करों से भी हाल-फिलहाल में हुई डिलीवरी व गर्भवती महिलाओं के संबंध में रिकार्ड के बारे में भी जानकारी जुटाई जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static