सोनीपत में वकील के घर पर NIA की रेड, पंकज त्यागी को हिरासत में लेकर जरूरी दस्तावेज ले गई साथ

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 11:08 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत की वर्धमान सोसायटी में स्थित पंकज त्यागी नाम के वकील के घर आज सुबह 5 बजे एनआईए की टीम छापेमारी के लिए पहुंची। टीम ने करीब 5 घंटे तक पूछताछ के बाद पंकज त्यागी के घर से कुछ जरूरी दस्तावेज और फोन कब्जे में लेकर निकली गई, जबकि पंकज त्यागी को भी एनआईए ने हिरासत में लिया। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी प्रतिबंधित संगठन के नेताओं के खिलाफ एक नक्सल मामले में चार राज्यों में छापेमारी कर रही है। एनआईए की जांच से पता चला है कि कई फ्रंटल संगठनों और छात्र विंग को भारत सरकार के खिलाफ काम करने का काम कर रहे है। इसी के तहत हरियाणा के सोनीपत में वर्धमान सिटी में स्थित 1101 नंबर फ्लैट में जिसमें पंकज त्यागी नाम का वकील रहता है, घर पर छापेमारी की गई है। 

हालांकि पंकज त्यागी ने मीडिया के कमरे पर कहा है कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एनआईए ने कोई मामला दर्ज किया है जिसकी पूछताछ के लिए टीम उनके घर पर पहुंची थी। उन्होंने आरोप लगाया है कि यह सच बोलने की सजा दी जा रही है, उस मामले से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। पंकज त्यागी ने पूरे मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है। फिलहाल टीम छापेमारी के बाद निकल चुकी है और घर से जरूरी दस्तावेज और मोबाइल फोन जप्त कर लिए हैं। वही पंकज को भी हिरासत में लिया गया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static