दुष्कर्म पीड़िता ने निगला जहर, सुसाइड नोट में लिखा अपना दर्द

punjabkesari.in Tuesday, Aug 08, 2017 - 10:17 AM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज):बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ मुहिम के बावजूद बेटियों पर होने वाले अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला भिवानी की नेहरू कॉलोनी का है, जहां एक शादीशुदा व्यक्ति ने अपने ड्राइवर व साथी के साथ मिलकर एक लड़की के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद ब्लैकमेल करने लगे जिसके डर से इस लड़की ने जहर खाकर जान दे दी। 

बताया जाता है कि मंजू बी.सी.ए करने के बाद करीब एक साल पहले लघु सचिवालय में महेश नामक व्यक्ति की टाइप की दुकान पर कंप्यूटर ऑॅपरेटर के तौर पर नौकरी करने लगी। पिछले दो-तीन महीने पहले जब मंजू को यहां काम करते करीब 10 माह हुए थे। इसी दौरान दूकान मालिक महेश मंजू को बहला फुसला कर घुमाने के लिए हरिद्वार ले गया। इसके बाद घर आते ही मंजू ने महेश की दुकान पर नौकरी करने से इंकार कर दिया और वह घर पर ही रहने लगी। फिर क्या था मंजू ने अचानक जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया और रक्षाबंधन के दिन इलाज के दौरान मंजू की मौत हो गई। 

बताया जाता है कि मंजू ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा। परिजनों के मुताबिक इस नोट में मंजू ने लिखा है कि महेश उसे घुमाने के लिए 2-3 महीने पहले हरिद्वार घुमाने ले गया। यहां उसने अपने ड्राइवर के साथ उसके साथ दुष्कर्म किया।  इस दौरान उन्होंने उसकी वीडियो भी बना ली। जब वो वापिस भिवानी आए तो मंजू के नौकरी पर न आने से आरोपियों ने उसे अश्लील वीडियो का डर दिखा कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। परिजनों का आरोप है कि इसके बाद महेश शर्मा के माता-पिता ने मंजू का गर्भपात भी करवाना चाहा था।

जांच अधिकारी एचसी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक मंजू के पिता प्रकाश की शिकायत पर मुख्य आरोपी महेश, उसके माता-पिता सहित पांच के खिलाफ पर्जा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाई की जाएगी और पीङित परिवार को न्याय दिलाया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static