हरियाणा की छोरी का हिमाचल में दबदबा, NIPL चैंपियनशिप में एक साथ झटके दो मेडल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 28, 2018 - 12:27 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): हिमाचल में आयोजित 23वीं नार्थ इंडिया पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में बहादुरगढ़ की खिलाड़ी मधु राठी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 2 सिल्वर मेडल हासिल किए। विजेता खिलाड़ी मधु का बहादुरगढ़ पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। इस प्रतियोगिता में  नॉर्थ इंडिया के सभी राज्यों से आए करीब  500 खिलाड़ियों ने भाग लिया. 

प्रतियोगिता में बहादुरगढ़ की खिलाड़ी मधु राठी ने 53 किलोग्राम भार वर्ग में हिस्सा लेकर कर दो रजत पदक हासिल किए हैं। मधु बहादुरगढ़ के जटवाड़ा की रहने वाली है और शहर के सेक्टर 9 स्थित जिमखाना क्लब के जिम में प्रैक्टिस करती है. 
PunjabKesari
मधु इससे पहले भी राज्य स्तर की कई प्रतियोगिताओं में पदक हासिल कर क्षेत्र का नाम रोशन कर चुकी है. मधु का कहना है कि उसका अगला लक्ष्य नेशनल और इंटरनेशनल प्रतियोगिता में पदक हासिल कर हरियाणा का नाम रोशन करना है. अपनी जीत का श्रेय खिलाड़ी ने अपने माता पिता और कोच अरुण कुमार को दिया है. 
PunjabKesari
मधु के सम्मान समारोह में शिरकत करने पहुंचे पूर्व विधायक नफे सिंह राठी ने भी विजेता खिलाड़ी और कोच को शुभकामनाएं दी, वहीं कोच अरुण कुमार का कहना है कि मधु बड़ी तेजी के साथ खेल के मैदान में आगे बढ़ रही है और वे अवश्य ही एक दिन प्रदेश का नाम रोशन करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static