निर्मल सिंह ने कुमारी शैलजा पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- चुनाव में दिया धोखा(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Nov 03, 2019 - 06:45 PM (IST)

डेेस्क: कांग्रेस के बागी नेता निर्मल सिंह ने प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा पर एक गंभीर आरोप लगाया है। निर्मल सिंह ने कहा कि कुमारी शैलजा ने चुनाव में धोखा दिया है। बता दें कि कांग्रेस से बागी हुए नेता निर्मल सिंह विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने से नाराज हैं। विधानसभा चुनाव में शुरू हुई बगावत अभी तक थमी नहीं है। निर्मल सिंह ने प्रदेशाध्यक्ष पर आरोप लगा कर साबित कर दिया है कि अभी तक उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ है। 

PunjabKesari, haryana

कांग्रेस द्वारा विधानसभा चुनाव में टिकट न देने से नाराज चौधरी निर्मल सिंह और उनकी बेटी चित्रा सरवारा ने अंबाला कैंट ओर अंबाला शहर से निर्दलीय चुनाव में मिले भारी जनसमर्थन से गदगद होकर उत्तरी हरियाणा से अपने सैकड़ों संरथकों की एक बैठक अपने निवास पर बुलाई। जिसमे आपार भीड़ से गदगद होकर निर्मल सिंह और उनकी बेटी चित्रा सरवारा ने कहा कि वे फरवरी में नई पार्टी के नाम का ऐलान करेंगे। 

PunjabKesari, haryana

निर्मल सिंह ने इस मौके पर विधानसभा चुनाव में धोखा देने पर कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष कुमारी शैलजा को जम कर कोसा। निर्मल ने कहा कि फरवरी में वे एक विशाल जनसभा करेंगे, जिसमे पार्टी नाम का विधिवत ऐलान किया जाएगा। उन्होंने कहा वे किसी के साथ भेदभाव नहीं करेंगे और सब की सहमति से झंडे ओर डंडे की भी घोषणा की जाएगी। निर्मल सिंह ने कहा कि वे पहले भी उतरी हरियाणा से होने वाले भेदभाव का मुद्दा उठाते रहे हैं, अब वे उतरी हरियाणा के लोगों को न्याय दिला कर रहेगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static