हरियाणा में इन जगहों पर नहीं दिखा भारत बंद का असर, सुचारू रूप से चला बाजार (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Sep 10, 2018 - 05:23 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़) पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों के विरोध में बहादुरगढ़ में हरियाणा महिला कांग्रेस ने प्रदर्शन किया और बहादुरगढ़ के लाल चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला भी फूंका। महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीना राठी ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर शहर भर में नारेबाजी की और लोगों से भारत बंद में सहयोग देने की भी अपील की। उन्होंने लोगों से अपनी दुकानें बंद रखकर कांग्रेस का समर्थन करने और बीजेपी द्वारा लगातार बढ़ाई जारी कीमतों का विरोध करने के लिए भी समर्थन मांगा।

PunjabKesari

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): महंगाई और बढ़ते पैट्रोल के दामों के साथ-साथ अन्य मुद्दों को लेकर कांग्रेस सहित विभिन्न राजनैतिक दलों द्वारा किए गए बंद के आह्वान के मद्देनजर आज कांग्रेसियों और वामपंथियों ने शहर में प्रदर्शन कर दुकानदारों से बंद की अपील की। हालांकि फतेहाबाद में बंद का कोई भी असर देखने को नहीं मिला। आज सुबह जैसे कांग्रेसियों का दल बाजार में निकला तो बाजार खुले हुए थे। प्रदर्शनकारियों को आता देख दुकानदारों ने एक बारी तो अपनी दुकानें के आधे शट्टर गिरा दिए और उनके जाते ही फिर से दुकानें पहले की तरह खुल गई।
 
गुरूग्राम(सतीश राघव): कांग्रेस पार्टी द्वारा भारत बंद का आह्वान किया गया लेकिन सोहना का बाजार रोजाना की तरह पूर्ण रूप से खुला रहा। बाजार में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने न तो दुकाने बंद कराने के लिए व्यापारियो से समर्थन मांगा और न ही मंहगाई को लेकर किसी तरह का प्रदर्शन किया। वही व्यापारियों का कहना है कि वो किसी भी राजनेतिक पार्टी के लिए बाजार बंद नही करेंगे।


PunjabKesari

नूह मेवात(ऐके बघेल): मेवात जिला मुख्यालय नूंह शहर में आज सुबह से कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री आफ़ताब अहमद अपने समर्थकों के साथ बाजार में निकले। सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने कुछ दुनकानदारों से दुकान बंद की अपील भी की। वैसे गत 8 सितम्बर को ही पूर्व मंत्री आफ़ताब अहमद ने बैठक कर व्यापारियों और कार्यकर्ताओं से बंद को पूरी तरह सफल बनाने की अपील की थी। कांग्रेस नेताओं ने कई किलोमीटर पैदल चलकर खूब पसीने बहाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static