हरियाणा में किसी को नहीं मिलेगा स्पष्ट बहुमत, सरकार बनाने में निर्दलीय उम्मीदवारों की होगी बड़ी भूमिका: चौधरी रणजीत सिंह

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 12:50 PM (IST)

सिरसा, (सतनाम सिंह): हरियाणा विधानसभा चुनाव अब अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है। ऐसे में नेता अपनी जीत को पक्का करने के लिए पूरे जोर-शोर से जुड़े हुए हैं जिसमें वह दिन-रात मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं इसी कड़ी में चौधरी रणजीत सिंह ने रानिया विधानसभा के गांव  पन्नीवाला मोटा में देर शाम अपने समर्थकों के साथ एक ट्रैक्टर रोड शो निकाला। जिसमें लोगों का उन्होंने भरपूर समर्थन मिलने का दावा किया। वही अपनी जीत को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री ने दावा किया कि इस बार उनकी जीत का मार्जिन 30 हजार होगा।

ट्रैक्टर काफिले के साथ गांव पन्नीवाला मोटा पहुंचे चौधरी रणजीत सिंह रणजीत सिंह ने दावा किया कि गांव गांव में उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है और पिछली बार वे 20 हजार के मार्जिन से जीते थे  इस बार उनकी जीत का मार्जिन 30 हजार होगा। हरियाणा विधानसभा को लेकर चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि इस बार किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिलता हुआ नजर नहीं आ रहा है उन्होंने कहा कि कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी होगी। कुमारी सैलजा के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह पुरानी सांसद है उन्हें तजुर्बा है उन्होंने अपनी बात को ठीक से कहा होगा।

 मुकाबला आजाद उम्मीदवार, भारतीय जनता पार्टी और अन्य दलों में रहने वाला है कि कौन आगे आएगा । वही अभय चौटाला के मुख्यमंत्री बनने के दावे पर चौधरी रणजीत सिंह ने तंज करते हुए कहा कि एक विधायक एक असेंबली और अब वह भी जा रही है मुख्यमंत्री तो लोग बनाएंगे , 50 सीट हो तो तब बनता मुख्यमंत्री है । वहीं उन्होंने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में आजाद उम्मीदवारों की जीत होगी और उनकी अहम भूमिका रहने वाली है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static