नॉन स्टॉप हरियाणा नॉन स्टॉप जुनून से लोगों ने मैराथन में लिया भागः सीएम सैनी

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2024 - 03:10 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) : सीएम नायब सैनी रविवार को पानीपत पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस तरह की गतिविधियों से हमारा शरीर स्वस्थ रहता है, जिससे हम विकास की गति को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। सीएम सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पानीपत की इसी धरती से बेटी-बचाओ, बेटी-पढ़ाओ अभियान चलाया था। जिसका परिणाम यह है कि आज देशभर में लाखों की संख्या में बेटियों को बचाया जा सका है। सैनी ने कहा कि इस तरह की मैराथन चलती रहनी चाहिए ताकि आपसी भाईचारा बना रहे। उन्होंने मैराथन में हिस्सा लेने वालों की सराहना की। सैनी ने मैराथन के आयोजन के लिए सभी प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ सभी भागीदारों को बधाई दी।

PunjabKesari

रेसलर द ग्रेट खली व कई कैबिनेट मंत्री रहे मौजूद

पानीपत में रविवार को ऐतिहासिक मैराथन का आयोजन किया गया, जिसमें जिले भर से हजारों की संख्या में छात्र-छात्राओं, पुरुषों, महिलाओं और बुजुर्गों ने भाग लिया। मैराथन रैली को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान रेसलर ग्रेट खली, कैबिनेट मंत्री कृष्ण लाल पवार, कैबिनेट मंत्री महिपाल ढांडा, समालखा से विधायक मनमोहन भढ़ाना, सहित खेल जगत से जुड़ी हुई कई हस्तियां भी मौजूद रही। मैराथन को सफल बनाने के लिए जिले भर की समाज सेवी संस्थाओं का भी बड़ा सहयोग रहा। संस्थाओं द्वारा जगह-जगह पर धावकों के लिए स्टॉल लगाकर उनका स्वागत किया। कईं सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं ने फूलों की वर्षा कर धावकों की हौसला अफजाई की।

संस्थाओं द्वारा लगाए गए फूड स्टाल 

आयोजन स्थल पर धार्मिक, सामाजिक, संस्थाओं द्वारा फूड के स्टाल लगाए गए और रिफ्रेशमेंट का इंतजाम किया गया। इस दौरान रैली स्थल पर उसके आसपास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे। आपको बता दें कि मैराथन की तैयारियों को लेकर पिछले कई दिनों से जिला प्रशासन जुटा हुआ था, जिसे सफल बनाने प्रशासन काफी हद तक कामयाब भी रहा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static