आइसोलेशन वार्ड में भर्ती सवा साल की बच्ची के लिए मांगने पर भी नहीं मिल रहा दूध

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 04:48 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र): रेवाड़ी के गांव खटवाली निवासी कोरोना पॉजिटिव मिले दिल्ली पुलिस जवान के परिजन व ग्रामीण सहित 20 लोग जिला नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में आइसोलेट है। इनमें मां, चाची व पत्नी के साथ एक सवा साल की बच्ची भी शामिल है। आइसोलेशन वार्ड में भर्ती दिल्ली पुलिस जवान के परिजन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया।

जिसमें बताया कि 12 मई को परिवार के सदस्य के साथ संपर्क में आए 20 लोगों को सैंपल लेने की बात कहकर अस्पताल में लाया गया था। तब से अब तक न तो किसी का सैंपल लिया गया तथा न ही किसी प्रकार की सुविधा दी जा रही है।

हमारे साथ आइसोलेशन वार्ड में भर्ती सवा साल की बच्ची के लिए बार-बार मांगने पर भी दूध नहीं दिया जा रहा है। खाना भी समय पर नहीं मिलता अवस्थाओं के बीच पुरुष तो किसी प्रकार से स्वयं को संभाल रहे हैं, परंतु महिला व बच्चे परेशान हैं। आइसोलेशन के नाम पर कैदी से भी बदतर जिंदगी जीने के लिए विवश किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि अस्पताल में हमारी सवा साल की बच्ची दूध के लिए तरस रही है। जबकि गांव में घर पर बंधे 3 बेजुबान पशुओं की सुध लेने वाला कोई नहीं है। अस्पताल प्रशासन के अलावा एसडीएम व डीसी से शिकायत करने के बावजूद कोई समाधान नहीं हो रहा है। वीडियो में उन्होंने प्रशासन के साथ गांव के सरपंच व नंबरदार प्रदीप परिवार के साथ साजिश रचने के आरोप लगाए। पीड़ितों ने वीडियाें वायरल कर असुविधाओं को दुरुस्त करने की गुहार लगाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static