किसानों के लिए बेल्जियम से लौट आया एनआरआई नागरिक, आंदोलन करेगा मजबूत

punjabkesari.in Friday, Jan 15, 2021 - 01:48 PM (IST)

जींद (अनिल कुमार): किसान आंदोलन को मजबूत करने के लिए अब एनआरआई नागरिक भी दिल्ली की सीमाओं पर पहुंच रहा है। पंजाब के पटियाला में पांतड़ा कस्बे से संबंध रखने वाले एनआरआई गुरपिंदर सिंह बेल्जियम से लौटे हैं और अपनी बोलेरो गाड़ी से ट्रॉली बांधकर सिंघु बॉर्डर के लिए रवाना हुए। उन्होंने बताया कि पिता जी के आदेश पर बेल्जियम से लौटा हूं और किसान आंदोलन में सेवा करने के लिए सिंघु बॉर्डर पर किसानों को साथ लेकर जा रहा हूं।

PunjabKesari, Haryana

गुरपिंदर सिंह ने बताया कि वो बेल्जियम में सेटल्ड हैं और पंजाब में पांतड़ा कस्बे जोकि पटियाला जिले में आता है, से संबंध रखते हैं। हम किसान परिवार से हैं और पिता पहले से ही लंगर सेवा में सहयोग दे रहे हैं। अब उनके कहने पर पर लौटा हूं और हर तरह से किसानों की मदद करने के लिए तैयार हैं। गुरपिंदर ने कहा कि वह 26 जनवरी को होने वाली ट्रैक्टर परेड में भी भाग लेंगे।

PunjabKesari, Haryana

गुरपिंदर के साथ आये पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि वो किसान परिवार से हैं। आज हम बोलेरो गाड़ी से ट्राली को जोड़कर सिंघु बॉर्डर पर किसानों के धरने को समर्थन देने जा रहे हैं। जब तक कृषि के तीन कानून रद्द नहीं होते हमारा विरोध जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static