गुरुग्राम के फर्जी पुलिसकर्मियों ने लूट लिया विदेशी परिवार

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 12:28 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : यमन देश से इलाज के लिए गुरुग्राम आए एक परिवार को गुरुग्राम में फर्जी पुलिसकर्मियों ने लूट लिया। आरोपियों ने जांच के बहाने उनके बैग लिए और बहाने से उनके गहने निकाल लिए और फरार हो गए। सेक्टर-53 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, जय पाहवा ने बताया कि वह दिल्ली के रोहिणी इलाके में रहते हैं और ओरिलिज प्राइेटवेट कंपनी में फैसिलिटेटर का काम करते हैं। यमन देश से  समीर, आईशा व समीरा इलाज के लिए गुरुग्राम के पारस अस्पताल आए थे। यहां उनकी सहायता जय पाहवा द्वारा की जा रही थी। बताया जा रहा है कि यमन देश का यह परिवार दिल्ली एरिया में ही रह रहा था और डॉक्टर से जांच के लिए गुरुग्राम के पारस अस्पताल में आता-जाता रहता था। 22 जून को जब यह परिवार गुरुग्राम के पारस अस्पताल में आया। वापस जाते वक्त जब यह परिवार सेक्टर-53 क्षेत्र में पहुंचा तो यहां कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया। यह लोग सादी वर्दी में थे जिन्होने स्वयं को गुरुग्राम पुलिस का जवान बताया। 

 

आरोप है कि जांच के नाम पर उनके पासपोर्ट देखने के बाद उनके बैग जांचने लगे। इस दौरान बैग में मौजूद गहने ले लिए और मौके से फरार हो गए। इसकी सूचना उन्होंने जय पाहवा को दी जिसने उनके साथ सेक्टर-53 थाने पहुंचकर लिखित शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static