"शोभा यात्रा को यात्रा की तरह निकालें..." जलाभिषेक करने पर नूंह विधायक ने सरकार को चेताया

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 03:07 PM (IST)

नूंह (एके बघेल): नूंह विधानसभा से विधायक ने 22 जुलाई को निकलने वाली ब्रज मंडल शोभा यात्रा को लेकर कहा कि यात्रा निकलने पर किसी को कोई एतराज नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार उन पर रोक लगाए जो यात्रा के नाम पर लोगों को भड़काने का काम करते हैं और यात्रा में शामिल होकर हथियार लहराते हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से चैलेंज बाजी करते हैं उन पर रोक लगाई जाए। आफताब अहमद ने कहा कि सरकार ने अपनी जिम्मेदारी निभाई और 22 जुलाई को निकालने वाली यात्रा को धार्मिक यात्रा के रूप में ही निकाले। जिस किसी दूसरे धर्म के लोगों की भावनाएं न भड़के उसका भी ख्याल रखा जाए।

वहीं विधायक ने 'हरियाणा मांगे हिसाब' अभियान के तहत विधानसभा के आकेड़ा गांव में बीजेपी के दस साल के कुशासन व मेवात के साथ हुए भेदभाव के खिलाफ और बीजेपी सरकार के खिलाफ जमीन पर पसीना बहा रहे विधायक आफताब अहमद का 28 जगहों पर स्वागत किया गया। विधायक आफताब को स्थानीय युवाओं के साथ साथ बुजुर्गों, महिलाओं, किसानों और छात्रों का पूरा समर्थन मिला।

विधायक ने जीत का किया दावा

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि सात राज्य के 13 विधानसभा के उपचुनाव में 10 सीट पर इंडिया गठबंधन जीती है। इससे साफ जाहिर होता है कि अब देश में 4 जून को जनता का जनादेश बीजेपी के खिलाफ आया अब लोगो की भी वही मानसा है हमें खुशी है कि इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सात राज्यों के तेरे विधानसभा की 10 सीटों पर जीते हैं उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी बात यह है कि हिमाचल प्रदेश की तीन विधानसभा सीट में से दो पर कांग्रेस पार्टी जीती और उत्तराखंड की दो सीटों पर भी जीत हासिल की है।

आफताब ने कहा कि यह अब बदलाव हरियाणा में भी देखने को मिलेगा प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस पार्टी सरकार बनेगी और बीजेपी का प्रदेश से जाना तय हो चुका है। विधायक आफताब अहमद ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने 46 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी, अब विधानसभा में 70 से अधिक सीट जीतकर सरकार जनता बनाने जा रही है। मेवात के दस सालों से रुके हुए विकास को गति देकर आगे बढ़ाया जाएगा। बीते दस सालों के भाजपा शासन में मेवात के ग़रीब, मज़दूर, किसान, युवा, बेरोजगार, छात्र, सरपंच, कच्चे कर्मचारी एवं महिला वर्ग के साथ अन्याय हुआ है। कांग्रेस सरकार बनने पर इनके हकों के हितों की रक्षा करने का काम किया जायगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static