लिफ्ट लेने के बहाने व्यक्ति की हत्या, कांच से हमला कर होंडा चालक को उतारा था मौत के घाट, 3 काबू

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 08:39 PM (IST)

नूंह(एके बघेल) : गाड़ी में लिफ्ट लेने के बहाने एक व्यक्ति की हत्या करने के मामले में तावडू सीआईए पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने हत्या को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने गाड़ी लूटने के मकसद से व्यक्ति के ऊपर टूटी हुई शराब की बोतल से हमला किया और उसके बाद कपड़े से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद तीनों आरोपी शव को खुर्द बुर्द करने के मकसद से केएमपी धुलावट रोड के पास फेंक कर और गाड़ी को लेकर मौके से फरार हो गए थे।

 

PunjabKesari

 

गाड़ी लूटने के लिए की थी चालक की हत्या

 

पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बीती 19 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव धुलावट केएमपी टोल के समीप एक लाश पड़ी हुई है। मृतक की पहचान राजस्थान के अलवर जिले के रहने वाले 34 वर्षीय देवेंद्र के रूप में हुई थी। मृतक देवेंद्र के परिजनों की शिकायत पर थाना सदर तावडू में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई थी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बीते दिन 29 जनवरी को एक आरोपी को काबू किया। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के जिले अलीगढ़ के रहने वाले चिन्टू के रूप में हुई थी। आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी के साथियों रोबिन उर्फ पण्डित व शेखर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

 

PunjabKesari

 

कांच से हमला किया और कपड़े से गला दबाकर मार डाला

 

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन तीनों ने मिलकर गाडी लूटने की योजना बनाई थी। उन्होंने शराब की बोतल को फोडकर उसके कांच को अपने पास रख लिया था। इसके बाद उन्होंने केएमपी पर एक होन्डा को लिफ्ट लेने के लिए रुकवाया और उसमें सवार हो गए। योजना के अनुसार शेखर ने बोतल के टूटे हुए टुकड़े से होंडा के ड्राइवर देवेन्द्र के ऊपर जान से मारने की नियत से हमला कर दिया। इसी के साथ चिन्टू व रोबिन ने एक कपड़े के साथ देवेंद्र का मुंह व गला दबाकर मार डाला था। तीनों ने गाडी को लूटकर कर ड्राईवर देवेन्द्र की लाश को खुर्द-बुर्द करने लिए केएमपी धुलावट रोड के पास फेंक दिया था और होंडा को लेकर फरार हो गए थे। 

 

     (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static