इनेलो का 'पुर्नजन्म' करवाकर जेल लौटे ओ.पी चौटाला

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2019 - 08:11 PM (IST)

दिल्ली (कमल कांसल)- 14 दिनों की फरलो के आखरी दिन पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला आज दिल्ली में इनेलो की स्टूडेंट विंग ISO के कार्यकर्ताओं से मिले । तिहाड जेल वापसी से पहले पूर्व मुख्यमंत्री ने मौजूदा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर एक बार फिर पशु वाला तंज कसा साथ ही 2019 विधानसभा चुनावों में इनेलो अच्छे नतीजों की उम्मीद भी जताई।

ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनावों के नतीजों से देश के लोग निराश हैं और निराशा को आशा में बदलना मेरा लक्ष्य है।उन्होंने कहा कि संगठन नए सिरे से बनाया गया है जल्द ही इसकी  लिस्ट जारी कर दी जाएगी। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर पशु वाले विवाद पर उन्होंने फिर से वही बयान दिया। उन्होंने कहा कि मैंने तो प्राइम मिनिस्टर पर भी फूल नहीं बरसाए वह जैसा है वैसा ही मैने बताया, ऐसा ही मैंने खट्टर के साथ भी किया। हम किसी प्रधान देश के लोग हैं पशु पालते हैं और जो पशु नकारा हो जाते हैं दूध नहीं देते खेत में काम नहीं करते उन नकारा पशुओं को हम खट्टर कहते हैं।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने एक कार्यकर्ता को सेल्फी लेने पर युवक को थप्पड़ मारा, ऐसा काम बस खट्टर ही कर सकता है। 2019 विधानसभा चुनावों को लेकर ओम प्रकाश चौटाला ने उम्मीद जताई है कि आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश में निश्चित तौर पर इंडियन नेशनल लोक दल की सरकार बनाएगी।  जब उनसे पूछा गया कि लोकसभा में तो वोटिंग परसेंटेज 2 से भी कम रहा है तो आप सरकार की उम्मीद कैसे लगा रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि मैं अनपढ़ आदमी हूं और हमारी पार्टी में ज्यादातर अनपढ़ ही हैं हम परसेंटेज नहीं जानते हम वोट लेना जानते हैं और वोट देना जानते हैं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static