VIDEO: रोटी मांगने को लेकर ओल्ड एज होम में रहने आई बुजुर्ग से मारपीट

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2019 - 02:33 PM (IST)

पानीपत (अनिल): ओल्ड एज होम एक ऐसी जगह जहां अपनो से दूर हुए बुजुर्ग पनाह लेने आते है, लेकिन इन ओल्ड एज होम के हालात ये है कि उन बुजुर्गों को सहारा देने की बजाए धक्के मारकर बाहर निकाला दिया जाता है। ऐसा ही मामला सामने आया है 11 वार्ड के ओल्ड एज होम से जहां बराड़ा की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट कर सरेआम सड़क पर धक्का देकर उसे बाहर निकाल दिया गया। उस बुजर्ग की गलती बस इतनी थी कि उसने एक बार दोबारा से रोटी की मांग की थी।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार बराड़ा की रहने वाली बुजुर्ग उम्र के ऐसे पड़ाव से गुजर रही थी जहां अपनो ने उसका साथ छोड़ दिया था वहीं जब वो पनाह लेने के लिए ओल्ड ऐज होम आई तो यहां भी उसे बस धक्के ही मिले। ये मामला तब उजागर हुआ जब इस घटना को पास ही खड़े दुकानदार ने अपने फोन में कैद कर लिया। जब ये वाक्या हुआ तो इस पूरी घटना की दुकानदार ने वीडियो बनाली। दुकानदार का कहना है कि ओल्ड एज होम के मैनेजर ने बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की और बाहर निकाल दिया, जिसके बाद महिला को पड़ोस वालो ने खाना खिलाया।

PunjabKesari

इस संबंध में पानीपत के बुजर्गो का कहना है कि ऐसी घटना निंदनीय है। बुजर्ग वृद्ध आश्रम में अपना आश्रय ढुंढने आते है लेकिन उनके साथ ऐसा हो रहा है। उनका कहना है कि ऐसा करने वालो के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। वहीं इस मामले में एसडीएम वीना हुड्डा का कहना है कि मामले की जांच के बाद दोषी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static