होटल में रोटी मिली ठंडी तो वेटर को धुना

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 07:04 PM (IST)

गुडग़ांव,(ब्यूरो): होटल में यदि खाना ठंडा हो तो व्यक्ति होटल मैनेजर को शिकायत कर खाना गर्म करा लेता है, लेकिन सोहना एरिया में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां वेटर द्वारा ठंडी रोटी देने पर व्यक्ति ने उसे धून दिया। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। हमले में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


दरअसल, सोहना के अंबेडकर चौक पर पैराडाइज होटल है। जिसमें रविवार देर रात होटल कर्मी अपने काम में लगे थे। इसी दौरान शराब के नशे में धुत एक युवक आया और होटल कर्मी से कहा कि उन्होंने उसके दोस्त को ठंडी रोटी दी थी। जिसको लेकर वह उनके साथ गाली गलौज करने लगा। कुछ देर बाद उसके साथ दो अन्य युवक भी आ गए। जिन्होंने आकर पहले नौकरों को गाली गलौच की। इसके बाद होटल में मौजूद नौकरों के साथ मारपीट शुरू कर दी। होटल पर मौजूद नौकर हाथ जोड़ते रहे लेकिन युवक उन्हें पीटते रहे।

 

होटल संचालक विकास ने बताया कि 2 दिन पहले भी युवक उन्हें गाली गलौज करने के लिए होटल पर आए थे। बीती रात उन्होंने नौकरों पर हमला बोल दिया। इस मामले में सोहना पुलिस को एक शिकायत दी गई है। सभी आरोपी सोहना बाईपास के रहने वाले हैं। थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले में शिकायत मिली है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है व आरोपियों की तलाश की जा रही है।आरोपी सोहना के बाईपास के रहने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static