पानीपत में खेला गया खूनी खेल, पुरानी रंजिश के चलते दोस्त ने गंडासे से काटा युवक का हाथ

7/29/2021 2:14:03 PM

पानीपत(सचिन): पानीपत के सलारगंज बाजार में आज सुबह खुनी खेल खेला गया। 3 माह पहले हुए झगडे में बदला लेने के लिए जतिन नामक यूवक ने अपने साथी के साथ भरे बाजार विक्की नामक युवक का हाथ गंडासे से काट दिया। घटना को अंजान देने के बाद बाजार के लोगों ने आरोपित जतिन को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया।  

जानकारी के अनुसार पानीपत के इंसार बाजार में रहने वाला युवक विक्की  अपने माता- पिता की बरसी  के लिए ज्वैलरी की दुकान पर कुछ काम के लिए आया थी। 3 माह पहले हुए झगड़े को लेकर विक्की के इंतजार में बैठे जतिन ने अपने साथी के साथ मिलकर फोन कर पहले विक्की को दुकान के बाहर बुलाया और फिर गंडासे से विक्की के हाथ पर वार कर दिया।

विक्की का हाथ लटक गया और लहूलुहान हालत में वह जमीन पर गिर गया। लोगों द्वारा गंभीर हालत में पीड़ित को सामान्य हस्पताल में भिजवाया गया जंहा उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। वहीं बाजार में जमा लोगों ने मौके वारदात से जतिन को काबू कर लिया जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाते कहा की फोन करने के एक घंटे पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।  


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static