प्रेमिका की हत्या के मामले में सजा काटकर आया बुजुर्ग चढ़ा पानी की टंकी, मशक्कत के बाद नीचे उतारा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 22, 2022 - 09:06 AM (IST)

अम्बाला छावनी: अम्बाला छावनी की रेलवे कालोनी सनातन धर्म मंदिर के समीप 120 फुट ऊंची टंकी पर 60 वर्षीय बुजुर्ग चढ़ गया। मामले की सूचना मिलने के बाद सभी अलर्ट हो गए। पुलिस ने इसी कालोनी के 2 दोस्तों की मदद से उसे नीचे उतारा। फिर हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

बुजुर्ग को उतारने के फायर ब्रिगेड़ कर्मचारियों को दी धमकी
दरअसल, अम्बाला छावनी की आनंद मार्कीट मकान नंबर 134 निवासी कृष्ण कुमार उर्फ पम्मा जोकि नशे का आदि है और वह सुबह 120 फुट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गया। इसके बाद मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस व तमाम अमला पहुंच गया।  सबसे पहले सुबह करीब 9 बजे उसे उतारने का प्रयास फायर ब्रिगेड़ कर्मचारियों की ओर से किया गया। फायर ब्रिगेड़ कर्मी पानी पर टंकी पर चढ़े। उन्होंने बुजुर्ग को समझाने की कोशिश की, बुजुर्ग ने धमकी दी कि जब मेरा नशा उतर जाएगा, मैं नीचे आ जाऊंगा। मुझे जबरदस्ती कोशिश करोगे या तो मैं खुद कूद जाऊंगा, नहीं तुम्हें धक्का दे दूंगा। धमकी के बाद फायर ब्रिगेड़ कर्मचारी नीचे उतर आए। 

4 घंटे की मशक्कत के बाद बुजुर्ग को नीचे उतारा
पुलिस व फायर ब्रिगेड़ कर्मचारियों की मशक्कत के बाद भी जब बुजुर्ग नीचे नहीं आया तो कालोनी के 2 व्यक्ति जोकि उसके दोस्त थे वह टंकी पर चढ़े और इसके बाद उन्होंने कृष्ण लाल को नीचे आने के लिए कहा। युवकों के कहने पर कृष्ण लाल नीचे आ गया। इसके बाद जैसे ही वह नीचे आया तो उसे तुरंत पुलिस की ओर से हिरासत में ले लिया गया। 

20 साल की सजा काटकर आया हुआ है कृष्ण लाल
पुलिस के अनुसार कृष्ण लाल अपनी प्रेमिका की हत्या के मामले में संलिप्त था और वह लगभग 20 साल की सजा काटकर आया हुआ है। उस पर आरोप था कि उसने उसे जिंदा जला दिया था। इसी मामले में न्यायालय ने फैसला सुनाते हुए उसे दोषी करार दिया था। इसके बाद वह हवालात में बंद था। कुछ समय पूर्व ही वह सजा काटकर बाहर आया हुआ है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static