एक बार फिर फरीदाबाद में विकास दूबे के छिपे होने की खबर, सीसीटीवी फुटेज में देखा गया!

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 10:38 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल): उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिस वालों की हत्या के मामले में फरार मोस्ट वांटेड हिस्ट्रीशीटर गैंगस्टर विकास दुबे के फरीदाबाद में छिपे होने की सूचना के बीच एक बार फिर उसकी जैसी ही कद-काठी वाले युवक को एक दुकान के बाहर खड़ा देखा गया है। यह घटना दुकान के बाहर लगे एक सीसीटीवी में कैद हुई है। फरीदाबाद पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। 

बुधवार सुबह विकास दुबे के फरीदाबाद में होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। पुलिस उसकी तलाश में दिल्ली, यूपी, गुरुग्राम और फरीदाबाद और राजस्थान सहित तमाम जगहों पर छापेमारी कर रही है। विकास दुबे को हरियाणा में फरीदाबाद के सेक्टर 87 में दिखाई देने की सूचना पुलिस को मिली थी। 

सूत्रों का दावा है कि मंगलवार देर रात विकास एक होटल की सीसीटीवी फुटेज में भी देखा गया, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह वहां से फरार हो गया। वहीं, विकास दुबे के फरीदबाद के एक घर में छिपे होने की सूचना पर क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर फरीदाबाद पुलिस ने छापा मारकर 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari, haryana

मिली जानकारी के मुताबिक, विकास दुबे पांच जुलाई को ही यहां पर पहुंच गया था। सूत्रों के मुताबिक, यहां के इंदिरा एन्क्लेव में उसका रिश्तेदार अंकुर रहता है। पहले वह अंकुर के पास ठहरा था। बाद में उसके लिए ओयो में ठहरने की व्यवस्था की। पुलिस को इंदिरा एन्क्लेव से ही सुराग हाथ लगा था। इसके बाद अंकुर को हिरासत में लिया गया। उसने विकास के ओयो होटल में ठहरे होने की सूचना दी। इसके बाद फऱीदाबाद पुलिस ने ओयो के गेस्ट हाउस पर छापेमारी की। वहां से प्रभात उर्फ कार्तिकेय को पकड़ा गया, जबकि विकास पहले ही यहां निकल गया था। 

(कानपुर हत्याकांड: फरीदाबाद से गिरफ्तार हुए प्रभात का विकास दुबे को लेकर बड़ा खुलासा)

गौरतलब है कि विकास दुबे के अपने गुर्गों के साथ दिल्ली से सटे फरीदाबाद में छिपे होने की सूचना के बीच जिला क्राइम ब्रांच की टीमों ने मंगलवार रात को राष्ट्रीय राजमार्ग पर बडख़ल मोड़ के पास स्थित ओयो गेस्ट हाउस  में छापेमारी कर 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। बुधवार सुबह 5 बजे पुलिस टीम ने अंकुर के घर दोबारा सर्च की। इसमें चार पिस्टल, 44 कारतूस, एक बैग बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने प्रभात, अंकुर और उसके पिता श्रवण की गिरफ्तारी कर मुकदमा दर्ज किया और ऊंचा गाँव क्राइम ब्रांच पुलिस ने तीनों से पूछताछ शुरू की। सुबह 10 बजे पुलिस की एक टीम ने हरी नगर में अंकुर के घर पर दोबारा सर्च की और पड़ोसियों से भी पूछताछ की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static