दिल्ली-जयपुर एक्सपे्रस वे पर पलटी तेज रफ्तार बस, छात्र की मौत, सात घायल

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 09:56 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-37 एरिया में दिल्ली-जयपुर एक्सपे्रस वे पर तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई। जबकि छात्रों सहित आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे को अंजाम देने के बाद चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कार्रवाई शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पुलिस को दी शिकायत में राजस्थान के कोटपुतली निवासी नवीन कुमार ने बताया कि वह और उसके साथी कोटपुतली के संदीप गुर्जर, राज, रोमेश चांदोलिया व जयपुर ग्रामीण का मदन लाल सैनी हरियाणा के पानीपत स्थित किंडरइन कॉलेज से जेबीटी की पढ़ाई कर रहे हैं। वे पानीपत कॉलेज में परीक्षा देने के लिए आए थे। वीरवार की देर रात करीब साढ़े दस बजे वे पानीपत से गुडग़ांव इफको चौक पहुंचे। जहां से वे करीब 1.20 बजे जयपुर वाली एक प्राईवेट बस में बैठ गए।

 

आरोप है कि चालक को तेज रफ्तार से चला रहा था। छात्रों ने जब उसे तेज चलाने से मना किया तो उसने कहा कि उसे जयपुर जाने की जल्दी है और वह बस को तेज रफ्तार से चलाने लगा। दिल्ली-जयपुर एक्सपे्रस वे पर गांव नरसिंहपुर के निकट बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। वहीं हादसे को अंजाम देकर चालक व परिचालक बस को मौका पर ही छोडक़र फरार हो गए। बस में मौजूद सवारियों की चींख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। वहीं पुलिस ने लोगों की मदद से बस में फंसी सवारियों को बाहर निकाला और घायलों को सेक्टर-10 के सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां संदीप गुर्जर की मौत हो गई। जबकि घायलों में शामिल दिल्ली की प्रिया, बादाम, सुनीता, मुकेश व जयपुर के प्रदीप उपचाराधीन हैं। वहीं मदन लाल सैनी व रोमेश चांदोलिया को मामूली चोटें लगी हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static