टक्कर लगने के बाद पलटियां खाती हुई हाइवे के दूसरी ओर जा गिरी कार, एक की मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 04:36 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): दिल्ली-जयपुर हाइवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक कार को दूसरी कार ने पीछे से टक्कर मार दी। दिल्ली जयपुर हाइवे पर यह घटना देर रात हुई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पलटियां खाते हुए सड़क के दूसरी ओर जा गिरी। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना मिलते ही बिलासपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/kesarigurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दिए बयान में रेवाड़ी के रहने वाले गौरव ने बताया कि वह रेवाड़ी में दूध सप्लाई का काम करता है। 7 अगस्त को वह अपने दोस्त पंकज, तुषार, अक्षत के साथ गुड़गांव अपनी गाड़ी होंडा अमेज से आए थे। रात करीब ढाई बजे जब वह वापस रेवाड़ी जा रहे थे तो केएमपी के पास पीछे से एक गाड़ी ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी जिसके कारण उनकी गाड़ी अनबैलेंस हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी पलटने के बाद सड़क के दूसरी तरह जा गिरी। इस घटना के बाद राहगीरों ने उन्हें बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना में अक्षत की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही बिलासपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static