2 मोटरसाइकिलों की भिडंत में एक की मौत, 1 घायल

punjabkesari.in Saturday, Dec 21, 2019 - 09:40 AM (IST)

मुलाना (का.प्र) : अम्बाला-जगाधरी मुख्य मार्ग पर शुक्रवार को 2 मोटरसाइकिलों में हुई आमने-सामने की भिडंत में 1 युवक की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी गई। रोहित कुमार पुत्र राकेश कुमार वासी हेमामाजरा ने पुलिस को शिकायत देकर कहा है कि वह दोसड़का चौक पर बलराम डैंटिंग-पेंटिंग की दुकान पर काम सीख रहा है और उसके गांव हेमामाजरा का अजय कुमार पुत्र गुलाब सिंह भी दोसड़का चौक पर वर्मा ऑटो सैंटर पर नौकरी करता है।

शुक्रवार सुबह अजय और वह मोटरसाइकिल से दोसड़का जा रहे थे जब हम गांव से थोड़ा आगे पहुंचे तो सामने से एक मोटरसाइकिल चालक ने हमारी मोटरसाइकिल में टक्कर मारी और हम मोटरसाइकिल सहित नीचे गिर गए। टक्कर में अजय और मुझे भी काफी चोटें आई थी। राहगीरों ने हमें एम.एम. अस्पताल मुलाना में दाखिल करवाया।

जहां इलाज के दौरान अजय ने दम तोड़ दिया, वहीं घायल रोहित अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने घायल रोहित के बयान पर मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने अजय के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

static