शराब के ठेकों में घुसकर सेल्समैन से नकदी छीनने के मामले में एक ओर आरोपित गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 30, 2022 - 04:11 PM (IST)

नारनौल: सी.आई.ए की पुलिस टीम ने शराब के ठेके में घुसकर नकदी छीनने के मामले में एक ओर आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान सुनील उर्फ सेठिया वासी बेगपुर के रूप में हुई है। सी.आई.ए ने आरोपित को अटेली क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जांच करते हुए पता लगाया कि आरोपित अपराधिक प्रवृति का है और आरोपित के खिलाफ पहले भी मारपीट, लड़ाई-झगड़े, चोरी, लूट, फिरौती मांगने, जुआ अधिनियम, आबकारी अधिनियम और आम्र्स एक्ट के तहत करीब 2 दर्जन मामले दर्ज हैं। आरोपित को आज न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि सुभाष निवासी नारनौल ने अटेली थाना में शिकायत दर्ज कराई कि बस अड्डा और कनीना रोड अटेली शराब के ठेके सरकार द्वारा बोली पर छुटवा रखे हैं। शिकायतकर्ता ने नामजद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपित दोनों दुकानों के सेल्समैन को डराकर नकदी ले गया और दिनांक 5 जून को आरोपित दोनों ठेकों में घुसकर नकदी छीन कर ले गया।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपितों को पहले गिरफ्तार कर लिया था। सी.आई.ए की टीम ने इस मामले में एक ओर आरोपित सुनील उर्फ सेठिया को अटेली से गिरफ्तार किया है। आरोपित पर पहले भी विभिन्न धाराओं के तहत करीब 2 दर्जन मामले दर्ज हैं। आरोपित को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static