इक्का-दुक्का विधायक ही कर रहे हैं शानदार शुरूआत का विरोध : दुष्यंत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 08:36 AM (IST)

चंडीगढ़ : उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्री बजट मंथन का विरोध विपक्ष नहीं, बल्कि इक्का-दुक्का विधायक कर रहे हैं। दुष्यंत ने कहा कि सरकार की ओर से यह एक शानदार शुरूआत है और इसमें सभी विधायकों को राजनीति से ऊपर उठकर अपना सकारात्मक सुझाव देना चाहिए। उन्होंने कहा कि वही लोग विरोध कर रहे हैं जिनको जनता पहले ही नकार चुकी है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार विकास व प्रदेश के हितों के लिए काम कर रही है, जिसको इसी तरह से जारी रखा जाएगा। जनता के कल्याण के लिए जो भी कदम उठाने पड़ेंगे, उठाएंगे। उन्होंने कहा कि प्री बजट मंथन में अधिकांश विधायकों के बेहतर सुझाव आ रहे हैं और इन सुझावों को बजट में शामिल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह बजट जनहितैषी और लोक कल्याणकारी होगा, इसीलिए विधायकों के सुझावों को लिया जा रहा है।

स्कूलों की स्थिति ठीक करे सरकार: नीरज
कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने सरकारी स्कूलों में जाने वाले गरीब बच्चों के लिए स्कूल के रास्तों को पूरी तरह ठीक करने की वकालत की। उन्होंने अपने इलाके के स्कूलों का जिक्र किया साथ ही पूर्व में बनी पोली क्लीनिकों की स्कीम की ओर ध्यान दिलाया।  

त्वरित स्वास्थ्य सेवा की बेहद जरूरत: अरोड़ा 
भाजपा विधायक घनश्याम अरोड़ा ने स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर सुझाव दिए और कहा कि हार्ट, किडनी, कैंसर, ब्रेन आदि मामलों में त्वरित चिकित्सा सेवा चाहिए, इसके लिए डी.सी., विधायक की संयुक्त अध्यक्षता में एक कमेटी बना देनी चाहिए ताकि जरूरत मंद पात्र व्यक्ति के खाते में सीधे पैसा डाला जा सके।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static