OP चौटाला ने CM विंडो पर कसा तंज, बोले- खिड़की बंद है, मुख्यमंत्री तो खुद परेशान है

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 04:59 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी):  चंडीगढ़ पहुंचे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला सीएम विंडो पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की खिड़की बंद है किसी एक व्यक्ति का काम मुख्यमंत्री के कहने से नहीं होता । एक मंत्री ने मुझे कहा कि एस एच ओ और डीएसपी के तबादले भी मुख्यमंत्री के कहने से होता है लेकिन मुख्यमंत्री खुद परेशान है क्योंकि उसकी बात कोई मानने को तैयार नहीं है प्रशासन नाम की चीज़ प्रदेश में नही है। सरकार की तरफ से फसलों की निर्धारित मूल्यों पर खरीद नही की जा रही है। हमारे हिस्से का पानी सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी पर्याप्त मात्रा में नही मिल रहा है । हमारे वक्त में निकली दाद्दुपुर नलवी चलती नहर को इन्होंने मिट्टी डाल का बन्द कर दिया ताकि किसानों को पानी ना मिले

जेजेपी का दिवाला पिट चुका है
बरोदा चुनाव में अभी तक भाजपा और जेजेपी यह फाइनल नही कर पाए की उम्मीदवार किसका चुनाव में उतारा जाये। जेजेपी का दिवाला पिट चुका है । वह चौधरी देवीलाल की नीतियों पर चलने की बात करते है अपने दादा को दादा ना मानकर वो विधायक गौतम को दादा मान रहे थे जो उन्हें छोड़ चला गया और भी कई विधायक इसी तरह उन्हें छोड़ कर जायेंगे। अकाली दल द्वारा  एनडीए छोड़ने के मसले पर ओपी चौटाला ने कहा की राजनैतिक विकटम होते है । व्यचारिक सोच की दृष्टि से हम आने वाले समय मे अकालीदल के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ सकते है लेकिन एसवाईएल पर अब भी हमारी स्टैंड स्पष्ट है कि पानी लेकर रहेंगे।

सत्ता का सुख भोगने वाले अब कर रहे है वापिसी
चौटाला ने कहा कि  हमने अपनी सरकार के समय बाजरे सरकारी दामों पर खरीदा था सरकार को इससे कई सौ करोड़ का नुकसान हुआ था क्योकि बाद में सरकार ने बाजरा आधे दामो पर बेचा था लेकिन हमने किसान को परेशान नही होने दिया था। हमारी सरकार के समय हम लोगों की बात सुनने गांवो में जाया करते थे। लोगों की मांगों को वही पूरा कर दिया जाता था । हमने अपनी सरकार के समय बिना मांगे हर शमशान के लिये पक्की सड़क बनाई थी । क़ब्रिस्तान की चार दिवारी की । हमारी सरकार के समय लोगो की मांग के अनुरूप सरकार चलती थी । हमारी सरकार के वक्त में जिन कर्मचारियों को नौकरी मिली थी जो शिक्षक भर्ती हुए थे उनकी तो प्रमोशन हो गई और मैं 10 साल काट कर आया हूं अब यह बताने की जरूरत नहीं की कौन दोषी था । हमने 15 साल का नुकसान काटा है इन 15 सालों को लोगो का जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई सरकारी खजाने से करेंगे। जो हमे छोड़ कर गये थे ना सिर्फ वो बल्कि दूसरी पार्टियों के अच्छे लोग भी हमे जोइन कर रहे है। जो लोग सत्ता का सुख भोगने के लिये भाजपा गये थे वो आज वापिस आ रहे है क्योंकि उन्हें इच्छा के मुताबिक सम्मान नहीं मिला । केंद्र में भी यही हाल है कि लोग वहां भी सत्ता को छोड़ कर जा रहे है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static