षड्यंत्र के तहत ओपी चौटाला को 10 साल की हुई थी जेल: अभय

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2023 - 07:29 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र भारती): इंडियन नेशनल लोकदल ने राष्ट्रीय महासचिव अभय चौटाला ने कहा कि एक षड्यंत्र के तहत ओम प्रकाश चौटाला को 10 की जेल हुई थी,ऐसा जायज नहीं था।

मौजूदा सरकार में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार बढ़ा है: अभय चौटाला

बता दें कि इंडियन नेशनल लोकदल की हरियाणा परिवर्तन यात्रा मेवात के सिंगार गांव से शुरू हुई थी जो आज 29 दिन में 300 से ज्यादा गांव कवर कर चुकी है। आज यह यात्रा रेवाड़ी के गांव नाहड़ में पहुंची थी। इस दौरान अभय चौटाला ने कहा कि बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि इस सरकार से समाज का हर वर्ग दुखी है। खास कर युवा वर्ग को ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार जीरो टोलरेंस की बात करती है, लेकिन आज पहले से ज्यादा भ्रष्टाचार बढ़ा है।

 

हर वर्ग बीजेपी सरकार से चाहती हैं छुटकार: अभय चौटाला

उन्होंने कहा कि सरकार ने अनेकों वादे प्रदेश की जनता से किए थे, लेकिन एक भी पूरा नहीं किया। यहां तक कि मुख्यमंत्री पर्ची और खर्ची खत्म करने की बात कहते थे, लेकिन आज नौकरियों में उससे भी ज्यादा घूसखोरी चल रही है। उन्होंने कहा कि आज युवाओं को कौशल रोजगार देने के नाम पर एक माह की पगार ली जा रही है और उसकी भी कोई गारंटी नहीं है। क्योंकि कच्ची नौकरी कभी भी जा सकती है। इसलिए आज हर वर्ग सरकार से छुटकारा चाहता है और परिवर्तन लाने की जरूरत है।

राहुल गांधी अपने गलतियों का सजा भुगत रहे हैं: अभय 

उन्होंने राहुल गांधी की सदस्यता खत्म होने पर कहा कि उन्हें अब तकलीफ हो रही है। साथ ही कांग्रेस सत्याग्रह भी कर रही है। पहले गलती  किया है,उसी का सजा अब भुगतनी पड़ रही है। उन्होंने कहा कांग्रेस ने अपने शासन काल में जैसा काम किया है। सब उसी का परिणाम निकलकर सामने आ रहा है।  

                 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static