इंस्पैक्टर व सब इंस्पैक्टरों को ड्यूटी पर लौटने के आदेश, नहीं लौटे तो रोडवेज प्रबंधक करेगा कार्रवाई

5/27/2020 1:48:28 PM

जींद (राठी) : जींद डिपो प्रशासन ने रोडवेज बसों को रुटों पर सुचारु रुप से चलाने के लिए जिले के सभी इंस्पैक्टर तथा सब इंस्पैक्टरों को ड्यूटी पर लौटने के आदेश दिए है। अब सभी इंस्पैक्टर तथा सब इंस्पैक्टरों को ड्यूटी पर लौटना होगा। यदि कोई भी इंस्पैक्टर या सब इंस्पैक्टर ड्यूटी पर नहीं लौटा तो रोडवेज प्रबंधन उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई करेगा।

जानकारी मुताबिक मंगलवार को रोडवेज महाप्रबंधन ने पत्र जारी कर सभी इंस्पैक्टर तथा सब इंस्पैक्टरों को आदेश दिए है कि वे अपनी-अपनी ड्यूटी संभाल लें, क्योंकि जनता को परिवहन सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए विभिन्न मार्गों पर बस सेवाएं शुरु की गई है, इसलिए बस स्टैंड पर उचित व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी इंस्पैक्टर तथा सब इंस्पैक्टर अपने संबंधित संस्थान प्रबंधक के पास बनाए गए रोटा अनुसार ड्यूटी करेंगे और ड्यूटी शुरु करते समय संस्थान प्रबंधन के पास अपनी ड्यूटी शुरु करते समय संस्थान प्रबंधक के पास अपनी हाजिरी लगवाएंगे। यदि किसी भी इंस्पैक्टर या सब इंस्पैक्टर ने ड्यूटी में कोताही बरती तो उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।      

42 इंस्पैक्टर व सब इंस्पैक्टरों की लगाई है ड्यूटी        
रोडवेज प्रबंधन ने बस स्टैंड पर व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिले के कुल 42 इंस्पैक्टर तथा सब इंस्पैक्टरों की सूची तैयार की थी और मंगलवार को भी 21 इंस्पैक्टर तथा सब इंस्पैक्टरों की सूची बनाकर अपने-अपने संस्थान पहुंचने के आदेश जारी किए  है। इन इंस्पैक्टर तथा सब इंस्पैक्टरों को बस स्टैंड , बस रवाना करने से पहले बस को सैनिटाइज करने सहित अन्य कार्यों में ड्यूटी प लगाया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Related News

Recommended News

static