सचिवालय के बाहर सरेआम उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, ऑफिस के बाहर लगा खुला दरबार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2020 - 05:49 PM (IST)

पानीपत(सचिन)- पानीपत जिला प्रशासन लॉकडाउन को कामयाब बनाने में दिन-रात जुटा हुआ है तो वहीं सोशल डिस्टेंसिंग के भी तमाम दावे कर रहा है , लेकिन प्रशासन के लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के तमाम दावे उस वक्त फेल हो गए जब लघु सचिवालय में एसडीएम साहब ने ऑफिस से बाहर निकल कर वीआईपी गेट पर मानो खुला दरबार ही लगा दिया।

जानकारी के अनुसार पानीपत लघु सचिवालय में  आज सोशल डिस्टेंसिंग व धारा 144 का सरेआम उल्लंघन हुआ इतना ही नहीं कुछ ही देर में करनाल लोकसभा सीट से सांसद संजय भाटिया भी लघु सचिवालय से बाहर आ गए और उनके आसपास भी भारी भरकम भीड़ लग गई जब इस बारे में सांसद संजय भाटिया से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि प्रशासन सख्ती से सोशल डिस्टनसिंग को लागू करवाने में जुटा हुआ है साथ ही सांसद ने सोशल डिस्टेंसिंग को उल्टा मीडिया पर ही थोप दिया। उन्होंने कहा कि प्रशासन कोशिश कर रहा है लेकिन कोई समझ नहीं रहा। 

आपको बता दें बीते दो-तीन दिन पहले पानीपत जिला प्रशासन पानीपत से पलायन कर रहे मजदूरों को रोकने में भी नाकामयाब साबित हुआ था बावजूद उसके भी अब पानीपत शहर में सोशल डिस्टेंसिंग पर काबू नहीं पाया जा रहा है जब पानीपत के लघु सचिवालय में ही यह हालात हैं तो पूरे शहर में कैसे हालात होंगे यह आप खुद ही समझ सकते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static