गुड़गांव- फ्लाईओवर कूद नीचे आ गिरी तेज रफ्तार कार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 12:04 AM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): गुड़गांव के झाड़सा चौक पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब तेज रफ्तार किया सेल्टोस कार फ्लाईओवर से नीचे आ गिरी। कार दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही थी जिसमें तीन युवक सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार दोनों दोनों फ्लाईओवर के बीच के हिस्से से कूदती हुई नीचे आ गिरी जिसमें तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को इसकी सूचना देते हुए घायलों को मेदांता अस्पताल भेज दिया जहां एक की हालत नाजुक बनी हुई है। तीनों ही युवक 19 से 23 वर्ष की आयु के बताए जा रहे हैं। सूचना मिलते ही दमकल विभाग सहित पुलिस व एनएचएआई की टीम को मौके पर पहुंच गई जिन्होंने क्रेन की मदद से गाड़ी को सड़क से हटाया। घटना के कारण झाड़सा चौक पर जाम लग गया जिसे ट्रैफिक पुलिस ने खुलवाया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

प्रत्यक्षदर्शी पंकज की मानें तो वह झाड़सा चौक फ्लाईओवर के पास से सोमवार देर रात को गुजर रहे थे कि अचानक काफी तेज आवाज हुई। आवाज सुनकर वह घबरा गए। देखते ही देखते लोगों की भीड़ फ्लाईओवर के नीचे लगने लगी। वह मौके पर पहुंचे तो पाया कि एक गाड़ी दिल्ली जयपुर के बीच बने फ्लाईओवर की दोनों ओर की लेन के बीच के गैप से नीचे आ गिरी और फ्लाईओवर की दीवार के साथ खड़ी हो गई। इस कार में तीन युवक सवार थे जिन्हें गंभीर चोटे लगी। एक युवक का पैर शरीर से अलग हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर मेदांता अस्पताल भेज दिया और घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। 

 

सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस सहित ट्रैफिक पुलिस और एनएचएआई की टीम व दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी को बीच सड़क से हटाया और जाम खुलवाया। ट्रैफिक पुलिस की मानें तो सूचना मिलते ही वह सरहौल बॉर्डर से झाड़सा चौक पर पहुंचे और यहां लगे जाम को खुलवाने का प्रयास करने लगे। क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त गाड़ी को सड़क से हटवाकर थाने पहुंचवा दिया गया है। थाना पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है। वहीं, पुलिस की मानें तो दो युवकों की पहचान गुड़गांव के ही रहने वाले रिषभ और नमन के रूप में हुई है जबकि देर रात तक तीसरे घायल युवक की पहचान नहीं हो पाई थी। तीनों ही उम्र 19 से 23 वर्ष है और तीनों ही कॉलेज छात्र हैं। गाड़ी नंबर के आधार पर घायलों के परिजनों को इसकी सूचना दी गई है। 

 

पुलिस के मुताबिक, घटना के कारणों का पता नहीं लग पाया है। जिस तरह से घटना हुई है उससे साफ है कि गाड़ी अत्याधिक गति से एक्सप्रेसवे पर दौड़ रही थी। प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि ओवरटेकिंग के दौरान गाड़ी की स्पीड अधिक होने से चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा जिसके बाद गाड़ी फ्लाईओवर से नीचे आ गिरी। घायलों की जांच के उपरांत ही यह पता लग पाएगा कि चालक नशे में था अथवा नहीं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। घायलों से पूछताछ के बाद ही घटना के असल कारणों का पता लग पाएगा। 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static