चैत्र मेले के मद्देनजर गुड़गांव पुलिस ने किया रूट डायवर्ट

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 06:14 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): चैत्र मेले की शुरूआत हाेते ही शीतला माता मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ लगने लगी है। गुड़गांव ही नहीं बल्कि प्रदेश के अन्य जिलों व दूसरे राज्यों से आने वाले श्रद्धालुओं के कारण शीतला माता रोड पर वाहनों का दबाव बढ़ गया है। वाहनों का दबाव बढ़ने के कारण यहां जाम लगने की समस्या होनी शुरू हो गई है। जाम के कारण लोगों को परेशानी न हो इसके लिए गुड़गांव पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर रूट डायजर्वन किया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

गुड़गांव पुलिस के अधिकारियों की मानें तो शीतला माता मंदिर के बाहर श्रद्धालुओं की काफी अधिक भीड़ हो रही है। ऐसे में ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया गया है। इसमें सेक्टर-5 चौक से सीआरपीएफ कैंप चौक तक भारी वाहनों का आवागमन  23 अप्रैल तक प्रतिबंधित कर दिया गया है। सभी भारी वाहन अतुल कटारिया चौक सेक्टर-05 की और जाने के लिए अतुल कटारिया चौक से बाए मुड़कर और सीआरपीएफ कैंप चौक से भी बाए तरफ मुड़कर आगे जाना होगा। इन वाहनों को सेक्टर-12 चौक से दाईं तरफ मुड़कर गुरु द्रोणाचार्य कॉलेज के पास न्यू रेलवे रोड का प्रयोग करते हुए आगे जाना होगा।

 

इसके अलावा सेक्टर-5 चौक से अतुल कटारिया चौक की तरफ जाने वाले सभी भारी वाहन चालक प्रकाश पुरी चौक से न्यू रेलवे रोड का प्रयोग करते हुए और महावीर चौक से दिल्ली-गुड़गांव रोड का प्रयोग करके अतुल कटारिया चौक की तरफ जाना होगा। पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि वह शीतला माता रोड पर वाहनों के दबाव को देखते हुए वैकल्पिक रास्तों का उपयोग कर अपने गंतव्य की ओर जा सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static