3 साल के बच्चे के सामने मां की दर्दनाक मौत, पलवल में 2 सड़क हादसों ने ली 3 लोगों की जान

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 07:16 PM (IST)

पलवल(गुरुदत्त गर्ग): सोमवार को दो अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। इसी के साथ हादसे में दो लोग घायल भी हो गए, जिनकी हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है। घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया है। पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुट गई है।

 

हादसे का शिकार हुए बुलेट पर सवार 3 युवक, 2 की मौत

 

पहला हादसा पलवल केजीपी के रास्ते गाजियाबाद की ओर जा रहे बुलेट मोटरसाइकिल सवार युवकों के साथ हो गया। हादसे में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को उपचार के लिए पलवल जिला अस्पताल लाया गया, यहां से हालत की गंभीरता को देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि एक बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन युवक गाजियाबाद की ओर जा रहे थे। तीनों राजस्थान के रहने वाले हैं। पलवल जिला मुख्यालय से लगभग तीन किलोमीटर दूर असावटा गांव के पास अज्ञात कारणों से बुलेट सवार युवक दुर्घटनाग्रस्त हो गए। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस  घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची। मृतकों की अभी कोई पहचान नहीं हुई है।

 

दो मोटरसाइकिलों में टक्कर होने के बाद हुआ हादसा

 

दूसरी घटना पलवल-अलीगढ़ रोड पर किठवाड़ी गांव के हनुमान मंदिर के पास हुई जहां, दो मोटरसाइकिल आपस में टकरा गई। हादसे में मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी हुई महिला उछल कर सड़क पर नीचे जा गिर गई और पीछे से आ रहा एक ट्रैक्टर महिला के ऊपर चढ़ गया। ट्रैक्टर का पहिया महिला के सर के ऊपर से उतरने के कारण महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक महिला के पति सिरण सिंह ने बताया कि वह आगरा के पास एक गांव के रहने वाले हैं। आज मोटरसाइकिल पर सवार होकर खुर्जा से गुरुग्राम जा रहे थे। पलवल के नजदीक पहुंचने पर किठवाड़ी गांव के पास अचानक एक बाइक सवार ने अपनी मोटरसाइकिल अचानक मोड़ दी, जिससे उनकी बाइक उस मोटरसाइकिल से टकरा गई। दोनों मोटरसाइकिलों के बीच हुई टक्कर से उसकी पत्नी रेखा  सड़क पर गिर गई और पीछे से आ रहा एक ट्रैक्टर उसके ऊपर चढ़ गया। हादसे में सिरण सिंह को भी पैर में गंभीर चोट आई है। वहीं  गनीमत रही कि महिला के साथ बाइक पर बैठा तीन साल  का बच्चा बाल-बाल बच गया।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static