हरियाणा में पंचायत चुनाव एक चरण में होने चाहिए संपन्न- नफे सिंह राठी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 20, 2022 - 04:16 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण कुमार): हरियाणा में सितंबर के अंत तक पंचायत चुनाव करवाने की बात कही जा रही है। इससे पहले ही इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने पंचायत चुनाव एक साथ और एक चरण में करवाये जाने की मांग की है। नफे सिंह राठी का कहना है कि प्रदेश की बीजेपी सरकार पंचायत चुनाव दो चरणों में करवानी चाहती है। दो चरणों में चुनाव करवाने से सरकार का खर्च बढ़ेगा। इतना ही नहीं नफे सिंह राठी ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार सरपंचों पर दबाव डालकर पंचायत समिति और जिला परिषद चुनाव जीतने के लिए चाल चल रही है।

दो चरण में चुनाव होने पर इनेलो करेगी विरोध

राठी ने कहा कि सरकार की ओर से प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव दो चरणों में कराने की बातें सामने आ रही हैं। यदि ऐसा हुआ तो इनेलो इसका पूरी तरह विरोध करेगी। नफे सिंह राठी ने बताया कि आने वाले पंचायत चुनाव में इनेलो जिला परिषद का चुनाव सिम्बल पर लड़ेगी। इनेलो  जिला परिषद चुनाव की तैयारी में जुटी है।

प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति है बेहद खराब- राठी

राठी ने कानून व्यवस्था को लेकर भी प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। राठी ने कहा की प्रदेश की कानून व्यवस्था बदहाल हो चुकी है। प्रदेश में एफआईआर की संख्या दोगुनी हो गई है। लेकिन लोगों को न्याय नहीं मिल रहा। राठी का कहना है कि प्रदेश में ऐसी सरकार है, जिसे सिस्टम ही नहीं चलाना आता।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static