भाजपा प्रभारी की निर्दलीय विधायकों के साथ बैठक पर बोले पंचायत मंत्री, कहा- ये प्रोसेस है

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 05:36 PM (IST)

करनाल : गांव गोंदर में सर्व समाज द्वारा अभिनंदन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में हरियाणा के कैबिनेट मंत्री देवेन्द्र सिह बबली ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। वहीं कार्यक्रम में पहुंचने पर देवेन्द्र बबली का सरपंचों एवं सरपंच प्रतिनिधयों और सर्व समाज ले लोगों ने जोरदार स्वागत किया। इस समारोह के दौरान कई लोग अपनी समस्याओं के निराकरण हेतु मंत्री से मिलने भी आए थे।

गोंदर गांव में पंचायती राज मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने बीजेपी प्रभारी का निर्दलीय विधायकों के साथ मीटिंग पर कहा ये मीटिंग एक प्रोसेस है। अभी प्रदेश में बीजेपी और जेजेपी की सरकार चल रही है, जो हमारा मेनिफेस्टो था उस पर हम काम कर रहे हैं और प्रदेश के विकास के लिए काम कर रहे हैं, फिलहाल गठबंधन मजबूत है।

एक दूसरे के खिलाफ चल रही बयानबाजी पर बोले देवेंद्र बबली, राजनीति में बयानबाजी चलती रहती है। आप अगर इस पर सीनियर लीडर से बात करेंगे तो ज्यादा बेहतर होगा। इस दौरान रामकरण काला के चेयरमैन पद से इस्तीफा देने पर पंचायत मंत्री ने कहा कि यह उनकी एक सोच हो सकती है।

वहीं उन्होंने किसानों को लेकर कहा कि किसान देश की शान हैं पर कानून व्यवस्था हाथ में नहीं लेनी चाहिए।  हर मुद्दे पर उन्हें राजनीति नहीं करनी चाहिए। लोकतंत्र में सबको अधिकार है पर ऐसा नहीं होना चाहिए कि किसी की वजह से आम पब्लिक परेशान हो। इसके साथ देवेंद्र बबली ने कहा कि गठबंधन की सरकार अच्छा काम कर रही है और अगली बार हम ही सरकार बनाएंगे।

सरपंचों द्वारा ई टेंडरिंग के विरोध पर देवेन्द्र बबली ने कहा कोई भी सरपंच ई टेंडरिंग का विरोध नहीं कर रहा। केवल राजनीति से प्रेरित कुछ लोग ही उसमें शामिल हैं, सरकार का प्रयास है शहर की तरह गांव में भी भरपूर विकास हो। जिसको लेकर सरकार लगातार कार्य कर रही है। आने वाले समय में शहरों की तर्ज पर गांवों को देखा जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static