पानीपत फिल्म पर बैन नहीं हुआ तो सड़कों पर उतरेगा भारतीय जाट विकास मंच

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 03:30 PM (IST)

सिरसा : सिने फिल्म पानीपत पर बैन लगाने को लेकर भारतीय जाट विकास मंच की एक बैठक बीते सोमवार को हुई जिसमें पानीपत फिल्म को पूरी तरह से बैन करवाने को लेकर अहम रणनीति बनाई गई।  बैठक में ङ्क्षहदू हृदय सम्राट महाराजा सूरजमल के चित्रण को फिल्म पानीपत में गलत तरीके से पेश किए जाने पर ङ्क्षनदा व्यक्त की गई। मंच के कार्यकारी अध्यक्ष हनुमान गोदारा ख्योंवाली ने कहा कि इतिहास से छेड़छाड़ किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

भारतीय जाट विकास मंच ऐसी फिल्मों का संचालन कतई नहीं होने देगा, जो ङ्क्षहदू समाज में फूट डालने और समाज में वैमनस्य पैदा करती है। हनुमान गोदारा ने कहा कि मंच ने केंद्र व प्रदेश सरकार से पानीपत फिल्म पर बैन लगाने की मांग की है। फिल्म पानीपत में महाराजा सूरजमल का चित्रण उनके कद काठी के हिसाब से ना करके उन्हें लालची, दगाबाज, साम्राज्यवादी, दिखाया गया एवं उनके व मराठों के बीच गलत वार्तालाप व संवाद प्रस्तुत किया गया है जोकि हकीकत से कोसों दूर है। मंच ने चेतावनी दी कि अगर इस फिल्म को बैन नहीं किया गया, तो भारतीय विकास मंच के बैनर तले ङ्क्षहदू समाज के लोग सड़कों पर उतरकर इसका विरोध करेंगे व संघर्ष करेंगे।

 इस दौरान युवा जाट विकास मंच अध्यक्ष ईश्वर मेहला, महिला अध्यक्षा बिमला सिंवर, किसान नेता कर्ण चाडीवाल, प्रेमसुख खोथ, पवन कस्वां ने भी उपस्थित लोगों को सम्बोधित किया। इस बैठक में सुनील गोदारा, पवन कस्वां, अनिल कस्वां, मंदीप ङ्क्षभचर, अंगद सिंह, प्रमोद जांदू, रोहित यादव, महेंद्र बैनीवाल व रणवीर बांगड़वा सहित अनेक गण्यमान्य लोग मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static